रिश्ते सुधारने को एक्स गर्लफ्रेंड ने लिखी चिट्ठी, ब्वॉयफ्रेंड ने की दिल दुखाने वाली हरकत

रिश्ते सुधारने को एक्स गर्लफ्रेंड ने लिखी चिट्ठी, ब्वॉयफ्रेंड ने की दिल दुखाने वाली हरकत

एक्स गर्लफ्रेंड ने रिश्ते सुधारने के लिए ब्वॉयफ्रेंड को लिखी चिट्ठी तो उसने उसे ट्विटर पर शेयर कर दिया.

नई दिल्ली:

गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के रिश्तों में नोंकझोंक आम बात है, लेकिन कई बार इन छोटी बातों से रिश्तों में कड़वाहट घुल जाते हैं. ऐसे में हर प्यार करने वाला इन कड़वाहटों को दूर कर रिश्तों को नई मजबूती देने की कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा करने से बात बनने के बजाय और बिगड़ जाती है. एक लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ है.

एक लड़की निक नामक युवक से प्यार करती थी. दोनों के बीच सबकुछ ठीक ही चल रहा था, तभी एक दिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई. देखते ही देखते दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई. कुछ दिनों बाद लड़की को लगा कि शायद उसके एक प्रयास से रिश्तों में सबकुछ ठीक हो जाए. इसके लिए लड़की ने माफी भरे लहजे में निक को चार पेज की चिट्ठी भेजी.
 


इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने जो किया वो किसी भी लड़की को आहत करने के लिए काफी है. निक ने भावनात्मक रूप से लिखी गई चिट्ठी को पहले एक शिक्षक की तरह चेक किया और उसमें  गलतियां ढूंढकर उसे लाल स्याही से इंगित कर दिया. निक की हरकत यहीं नहीं रुका, उसने उस चिट्ठी को 100 में से 61 नंबर और 'डी' ग्रेड देकर लौटा दिया. इतना ही नहीं, उसने इस चिट्ठी को ट्विटर पर भी पोस्ट कर दिया.

यह चिट्ठी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को एक लाख से ज्यादा लोग Reweet कर चुके हैं. साथ ही 300,000 likes हो चुके हैं. लड़के की ये हरकत किसी दूसरी लड़की को पसंद आ गई. उसने ट्विटर पर ही उसे प्रपोज कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com