हाफ फ्राई एग में पड़ गई ज्यादा काली मिर्च तो शख्स ने उठाया वैक्यूम क्लीनर, जानें फिर क्या हुआ... देखें VIDEO

हाफ फ्राई एग (Half Fry Egg) का एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि हाफ फ्राई एग (Half Fry Egg) के ऊपर ज्यादा काली मिर्च पाउडर गिर जाती है जिसे हटाने के लिए शख्स ने एक खास किचन हैक्स निकाला और वह था वैक्यूम क्लीनर का इस्तेमाल.

हाफ फ्राई एग में पड़ गई ज्यादा काली मिर्च तो शख्स ने उठाया वैक्यूम क्लीनर, जानें फिर क्या हुआ... देखें VIDEO

हाफ फ्राई एग में पड़ गई ज्यादा काली मिर्च तो शख्स ने उठाया वैक्यूम क्लीनर

हाफ फ्राई एग (Half Fry Egg) का एक वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि हाफ फ्राई एग (Half Fry Egg) के ऊपर ज्यादा काली मिर्च पाउडर गिर जाता है जिसे हटाने के लिए शख्स ने एक खास किचन हैक्स निकाला और वह था वैक्यूम क्लीनर का इस्तेमाल. जी हां यह बात सुनकर एक पल के लिए हैरानी हो सकती है कि वैक्यूम क्लीनर से किस तरह से आप हाफ फ्राई एग के ऊपर पड़े काली मिर्च हटा सकते हैं? लेकिन इस वीडियो में जो हुआ वह देखने लायक था.

इस वीडियो को @ shange033 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि देखिए किस तरह से हाफ फ्राई एग ((Half Fry Egg) के ऊपर पड़े काली मिर्च को हटाया जा रहा है. काली मिर्च हटाने का तरीका देखकर आपको एक बार हंसी जरूर आ जाएगी लेकिन इस वीडियो को अंत तक देखने के बाद आप हैरान भी हो सकते हैं. आपको बता दें कि शेयर के बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर  काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.  और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक 70 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं 4 लाख 50 हजार लाइक्स के साथ- साथ इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं. इस वीडियो पर अब तक 3 हजार से अधिक कमेंट आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर लोग दिलचस्प कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं काली मिर्च के बिना अंडा नहीं खा सकता हूं वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हम इस वीडियो को देखकर सीखना चाहिए अंडा में ज्यादा ब्लैक पेपर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.