NDTV Khabar

बम की धमकी से मच गई अफरातफरी, कुछ मिनटों में खाली कराया गया फेसबुक ऑफिस

बम की धमकी मिलने के बाद कैलिफोर्निया में फेसबुक के मुख्य परिसर में एक इमारत खाली कराई गई.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बम की धमकी से मच गई अफरातफरी, कुछ मिनटों में खाली कराया गया फेसबुक ऑफिस

बम की धमकी मिलने के बाद कैलिफोर्निया में फेसबुक के मुख्य परिसर में एक इमारत खाली कराई गई. समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, विस्फोटक-रोधी इकाइयों और स्निफर कुत्तों द्वारा मंगलवार को इमारत के निरीक्षण के बाद मेंलो पार्क पुलिस ने कहा कि उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. इमारत सैन फ्रांसिस्को के दक्षिण में स्थित एक शहर, मेंलो पार्क में जेफरसन ड्राइव के 200 ब्लॉक में स्थित है जहां फेसबुक का मुख्यालय है. 

Google पर प्रिया प्रकाश और सपना चौधरी ने सलमान-शाहरुख को छोड़ा पीछे, ये लोग किए गए सबसे ज्यादा सर्च

फेसबुक ने ऐहतियात के तौर पर आसपास की इमारतों को भी खाली करा दिया. मेंलो पार्क के अधिकारियों को न्यूयॉर्क पुलिस विभाग द्वारा बम के खतरे के बारे में सतर्क किया गया था. बता दें, जिस इमारत में बम मिलने की धमकी मिली थी वह सैन फ्रांसिस्को के दक्षिण में स्थित एक शहर, मेंलो पार्क में जेफरसन ड्राइव के 200 ब्लॉक में स्थित है. यहां फेसबुक का मुख्यालय भी है. 


टिप्पणियां

ईशा अंबानी की वरमाला रस्म देख, यूं इमोशनल हुईं मां नीता अंबानी, VIDEO में कैद हुआ ये खूबसूरत लमहा

दो दिन पहले न्यू यॉर्क में सीएनएस के ऑफिस में भी बम रखे होने की अफवाह सामने आई थी. पुलिस डिपार्टमेंट के पास कॉल आया था जिसमें कहा गया था कि सीएनएन के ऑफिस में करीब 5 बम रखे गए हैं. जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement