NDTV Khabar

Video: स्टेडियम में एन्ट्री पर लगा BAN तो फैन आ गया क्रेन लेकर, ऐसे देखा मैच

फुटबॉल में कई ऐसे फैन्स हैं जो टीम के लिए कुछ भी कर सके हैं. लेकिन टर्की के एक फैन ने ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: स्टेडियम में एन्ट्री पर लगा BAN तो फैन आ गया क्रेन लेकर, ऐसे देखा मैच

स्टेडियम ने किया बैन तो फैन ले आया क्रेन.

फुटबॉल में कई ऐसे फैन्स हैं जो टीम के लिए कुछ भी कर सके हैं. लेकिन टर्की के एक फैन ने ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. टर्की फुटबॉल क्लब डेनिजलाईपोर के एक फैन को स्टेडियम से बैन कर दिया. जिसके बाद उसने मैच देखने के लिए कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. उसने क्रेन हायर की और ग्राउंड के बाहर ही मुकाबला देखा. जिसने भी देखा वो हैरान रह गया. फुटबॉल को लेकर ऐसी दीवानगी पहली बार देखी गई थी. 

बर्थडे से पहले विराट ने दिया अनुष्का को ये गिफ्ट, वीडियो देखकर हो जाएंगे खुश

सपोर्टर का नाम अली डेमिरकाया बताया जा रहा है. लोकल मीडिया के मुताबिक, उन पर 12 महीने का बैन लगा हुआ है. शनिवार को उनकी फेवरेट टीम टर्की डेनीज्ली अटाटर्क स्टेडियम में खेला गया. जिसको देखने के लिए उन्होंने नया आईडिया निकाला. उन्होंने बताया- ये मुकाबला बेहद जरूरी था. मैं सबसे पहले पुलिस स्टेशन गया और पेपर पर साइन कराकर बताया कि मैं मैच नहीं देख रहा हूं. जिसके बाद उन्होंने क्रेन हायर की और मैच देखने पहुंच गए.

बस में मस्ती कर रहा था बच्चा, शख्स ने गुस्से में किया ऐसा काम, देखें Shocking Video

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने 5 हजार रुपये खर्च किए. क्रेन पर चढ़ने के बाद वो खिलाड़ियों को हाथ हिलाने लगा. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

टिप्पणियां
बिना हेलमेट पहने बचकर निकल रहा था शख्स, पुलिस ने देख ऐसे मारा जूता, देखें Video

देखें वीडियो-
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement