फैन ने शाहिद अफरीदी से मांगा फोन नंबर, तो पूर्व क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार एक फैन ने शाहिद अफरीदी की उम्र और मोबाइल नंबर की जानकारी मांगी, जिस पर पूर्व क्रिकेटर ने मजेदार जवाब दिया. 

फैन ने शाहिद अफरीदी से मांगा फोन नंबर, तो पूर्व क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब

फैन के इस सवाल पर शाहिद अफरीदी ने मजेदार अंदाज में दे डाला फोन नंबर, लेकिन...

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ऊट-पटांग स्टेंटमेंट्स के लिए भी भारत में उनको काफी ट्रोल किया जाता है. वो ट्विटर के जरिए फैन्स से बात करते रहते हैं. इस बार एक फैन ने शाहिद अफरीदी की उम्र और मोबाइल नंबर की जानकारी मांगी, जिस पर पूर्व क्रिकेटर ने मजेदार जवाब दिया. 

हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने समर्थकों के साथ बातचीत करने का फैसला किया. उन्होंने एक प्रश्न और उत्तर सत्र का आयोजन किया. उनको काफी सवालों का सामना भी करना पड़ा. ट्विटर यूजर्स ने उनसे पेचीदा सवाल भी पूंछे. एक फैन ने उनसे सवाल पूछा, 'आपकी उम्र कितनी है.' इस सवाल पर शाहिद अफ्रीदी ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, '"उम्र सिर्फ एक नंबर है मेरे दोस्त.'

समर्थक ने अफरीदी का फोन नंबर मांगा और उन्होंने खिलाड़ी से मिलने की इच्छा भी जताई. उन्होंने लिखा, 'लाला आपका फोन नंबर, साथ ही मैं आपसे जिंदगी में एक बार मिलना चाहता हूं.' इस पर भी शाहिद अफरीदी ने गजब का जवाब दिया. उन्होंने लिखा, '12345678910' 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, शाहिद अफरीदी 2018 में संन्यास ले चुके हैं. उन्होंने 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी-20 मुकाबले खेले हैं. वनडे में उन्होंने 8064 रन और 395 विकेट लिए हैं. संन्यास लेने के बाद अब वो लीग क्रिकेट खेलते हैं.