इरफान पठान के घर के सामने आकर खड़े हो गए लोग, क्रिकेटर बोला- 'किस लिए आए हो...' - देखें Reel Video

इस बार फैन्स इरफान पठान (Irfan Pathan) के घर के सामने आकर खड़े हो गए. कोरोना के चलते इरफान ने फैन्स से दूर से ही मुलाकात की और बातचीत की. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर पोस्ट किया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इरफान पठान के घर के सामने आकर खड़े हो गए लोग, क्रिकेटर बोला- 'किस लिए आए हो...' - देखें Reel Video

Reel Video: इरफान पठान के घर के सामने आकर खड़े हो गए लोग, क्रिकेटर बोला- 'किस लिए आए हो...'

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार वीडियो और पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. भले ही इरफान पठान इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी है. अभी भी फैन्स उनके घर के सामने एक दीदार का इंतजार करते हैं. इस बार फैन्स इरफान पठान (Irfan Pathan) के घर के सामने आकर खड़े हो गए. कोरोना के चलते इरफान ने फैन्स से दूर से ही मुलाकात की और बातचीत की. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर पोस्ट किया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लोग उनके घर के सामने आकर खड़े हो गए. इरफान बालकनी में आए और उनसे बातचीत करने लगे. इरफान पूछते हैं, 'कहां से आए हो तुम लोग.' जिस पर फैन्स जवाब देते हैं. फिर इरफान फैन्स से मास्क पहनने को कहते हैं. फैन्स मास्क पहनते हैं तो इरफान कहते हैं, 'किस लिए आए हो?' जवाब में फैन्स कहते हैं, 'आपसे मिलने आए हैं.' 

देखें Reel Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरफान पठान ने इस वीडियो को 12 अगस्त की दोपहर को पोस्ट किया है. जिसके अब तक लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 32 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. 

इरफान पठान ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'आपसे मिलने आए हैं. हमेशा फैन्स के प्यार के लिए आभारी हूं.' लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'पठान सर, आप वाकई लीजेंड हैं. फैन्स मिलने आए तो आपने उनसे मुलाकात की.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'पठान भाईयों के लिए पूरे देश में बहुत सारा प्यार है.'