Farmers Protest: किसानों ने पुलिसवालों के पीछे दौड़ा दिया ट्रैक्टर, बीच सड़क ऐसे काटा बवाल - देखें Video

Farmers Protest: तीन कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. उन्होंने पुलिसवालों के पीछे ट्रैक्टर दौड़ा दिया. वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Farmers Protest: किसानों ने पुलिसवालों के पीछे दौड़ा दिया ट्रैक्टर, बीच सड़क ऐसे काटा बवाल - देखें Video

Farmers Tractor Rally: किसानों ने पुलिसवालों के पीछे दौड़ा दिया ट्रैक्टर, देखें Viral Video

Farmers Protest: तीन कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) हो रही है. दिए गए समय से पहले ही किसानों ने सिंघु (Singhu Border) और टिकरी बॉर्डर (Tikri Border) पर बैरिकेड्स तोड़ दिए. सिंघू बार्डर से तय रूट से अलग किसान ITO तक पहुंच गए हैं. ITO पर प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा मचाया. उन्होंने डीटीसी बस को निशाना बनाया और फिर पुलिसकर्मियों पर अटैक कर दिया. उसके बाद वो शांत नहीं रहे. उन्होंने पुलिसवालों के पीछे ट्रैक्टर (Tractors Driven By Protestors Deliberately Try To Run Over Police Personnel) दौड़ा दिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

देखें Video:

गाजीपुर बॉर्डर के पास किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए हैं. उधर, अक्षरधाम नोएडा मोड़ के पास किसानों और पुलिस के बीच झड़प की खबर हुई है. कुछ जगहों से छिटपुट हिंसा की खबरें हैं.  ट्रक समेत कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की खबर भी है. मुबारका चौक पर हालात थोड़े खराब हुए हैं.  इसके साथ ही टिकरी बॉर्डर के आगे नांगलोई में भी पुलिस बैरिकेड्स तोड़े गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसानों ने 37 NOC के नियमों का घोर उल्लंघन किया है. पुलिस कई जगह बल प्रयोग भी कर रही है. आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं. ITO पर भी किसानों ने बवाल शुरू कर दिया है. किसानों ने पुलिस की बस को हाईजैक कर लिया है. ITO से लालकिला जाने वाले रास्ते पर भारी मात्रा में पुलिसबल तैनात है.