NDTV Khabar

केन्द्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने सुनाया भजन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केन्द्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने सुनाया भजन

खास बातें

  1. छत्तीसगढ़ दौरे पर आए केन्द्रीय नवीन तथा नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने शुक्रवार को ग्रामीणों के बीच भगवान श्रीराम को समर्पित एक भजन सुनाकर लोगों को अभिभूत कर दिया।
रायपुर: छत्तीसगढ़ दौरे पर आए केन्द्रीय नवीन तथा नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने शुक्रवार को ग्रामीणों के बीच भगवान श्रीराम को समर्पित एक भजन सुनाकर लोगों को अभिभूत कर दिया।

केंद्रीय मंत्री अब्दुल्ला छत्तीसगढ़ सरकार के अधिकारियों के साथ राज्य के बारनवापारा अभयारण्य क्षेत्र में स्थित सौर ऊर्जा ग्राम रवान और मोहदा का भ्रमण किया। वहां बड़ी संख्या में मौजूद स्कूली बच्चों और ग्रामीणों ने उनका आत्मीय स्वागत किया।

टिप्पणियां
अब्दुल्ला वहां नन्हें बच्चों से काफी घुल-मिल गए। एक बालिका द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट किए जाने पर बड़े स्नेह से उन्होंने भी उसे पुष्प गुच्छ देकर आशीर्वाद किया। स्कूली बच्चों से अब्दुल्ला ने पढ़ाई और दिनचर्या के बारे में कई सवाल भी किए और उनके मासूम जवाबों से वह काफी खुश भी हुए।

वनग्राम रवान में गांव वालों ने उनसे कहा कि टेलीविजन पर हमने आपको भजन गाते देखा और सुना है। आज प्रत्यक्ष मुलाकात हुई है। हम आपसे एक भजन सुनना चाहते हैं। ग्रामीणों के आग्रह पर केंद्रीय मंत्री अब्दुल्ला ने भगवान श्रीराम को समर्पित भजन सुनाया।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement