Ek Pal Ka Jeena गाने पर पिता और बेटे ने किया धमाकेदार डांस... देखें VIRAL VIDEO

दो शख्स का डांस (Dance Video) करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दोनों शख्स ऋतिक रोशन के साल 2000 की सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' का मशहूर गाना 'एक पल का जीना' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रही जोड़ी पिता और बेटे की है.

Ek Pal Ka Jeena गाने पर पिता और बेटे ने किया धमाकेदार डांस... देखें VIRAL VIDEO

Ek Pal Ka Jeena गाने पर बाप- बेटे ने किया धमाकेदार डांस

दो शख्स का डांस (Dance Video) करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दोनों शख्स ऋतिक रोशन के साल 2000 की सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' का मशहूर गाना 'एक पल का जीना' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रही जोड़ी पिता और बेटे की है.  और जिस तरह से पिताऔर बेटे गाने पर एक दूसरे से ताल से ताल मिलाते हुए नजर आ रहे हैं वह देखने के बाद किसी के मुंह से बस एक ही आवाज निकलेगी वाह.. क्या जोड़ी है. आपको बता दें कि यह हम नहीं कह  रहे हैं लेकिन बहुत लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद क्लेम किया है कि यह पिता और बेटे की ही जोड़ी है. 

इस वीडियो में यह दोनों शख्स ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए हैं. ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया गया था, उसे कैप्शन दिया गया है, "अरे @ ऋतिक सर आपने इसे देखा है ... इस वीडियो को देखकर मेरा दिन बन गया. ... मेरे बचपन की यादें ताजा हो गई ... लव यू." वीडियो में दावा किया गया है कि पुरुष पिता और जो लड़का दिख रहा है वह बेटा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि यह वीडियो रविवार के दिन सोशल मीडिया पर शेयर किया था. शेयर के बाद से ही इस वीडियो को काफी वायरल किया जा रहा है. इसे अब तक 27 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 1700 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट भी आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- झक्कास.