पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना तो पति ने गुस्से में आकर कर दिया ये काम, सास-ससुर रह गए हैरान

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में सोमवार को एक पिता अपने दो मासूम बेटियों के साथ ससुराल में कामायनी एक्सप्रेस के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली.

पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना तो पति ने गुस्से में आकर कर दिया ये काम, सास-ससुर रह गए हैरान

भदोही:

पत्नी अगर मायके से वापस ससुराल आने को मना कर दे तो पति क्या कर सकता है? या तो गुस्से में वो अकेले वापस चला जााएगा या फिर पत्नी से कुछ दिनों के लिए बात ना करे. लेकिन उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के रवि कुमार गुप्ता नाम के एक शख्स ने गुस्से में ऐसा कदम उठा लिया, जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता.

दरअसल, वाराणसी जिले के जंसा निवासी रवि कुमार गुप्ता (40) अपनी ससुराल भदोही जिले के चौरी थाने के लक्षापुर गांव में पत्नी को वापस लेने गए. लेकिन पत्नी कविता अभी कुछ दिन और मायके में रहना चाहती थी. इसी बात को लेकर पति रवि और पत्नी कविता में विवाद बढ़ गया.

फ्लाइट में शख्स ने ऑर्डर किए चावल, दांतों में फंसी ऐसी चीज़ जिसे देख उड़ गए होश...

इसके बाद रवि अपनी दो मासूम बेटियों शिवानी (3) और शिवांगी (5) को लेकर सुसुराल से निकला और पास से गुजर रहे वाराणसी-लखनऊ रेल मार्ग पर कामायनी एक्सप्रेस के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली.

यह घटना उस समय हुई जब कामायएनी एक्सप्रेस भदोही से वाराणसी की तरफ जा रही थी. इस घटना के बाद वहां काफी भीड़ जमा हो गई. करीब का मामला होने से ससुराल के लोग भी पहुंच गए. बाद में चौरी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिता और दो मासूम बेटियों को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी से पहले वायरल हुआ ये VIDEO, महल की तरह सजा एंटीलिया

इनपुट - आईएएनएस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बाचा की मौत : हत्या या आत्महत्या