NDTV Khabar

10 रुपये के लिए रेस्टोरेंट में बेटी को छोड़कर चला गया पिता... वायरल हुआ Shocking Video

चीन (China) के फोशन क्षेत्र (Foshan region) में गुआंगडोंग (Guangdong) में ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक पिता ने पैसे कम होने पर रेस्टोरेंट में 2 साल की बेटी को छोड़ दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
10 रुपये के लिए रेस्टोरेंट में बेटी को छोड़कर चला गया पिता... वायरल हुआ Shocking Video

10 रुपये के लिए रेस्टोरेंट में बेटी को छोड़कर चला गया पिता.

चीन (China) के फोशन क्षेत्र (Foshan region) में गुआंगडोंग (Guangdong) में ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक पिता ने पैसे कम होने पर रेस्टोरेंट में 2 साल की बेटी को छोड़ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. उसने बेटी को इसलिए छोड़ा क्योंकि उसके पास 10 रुपये कम थे. जिसके लिए लोग पिता की खूब आलोचना कर रहे हैं. लोगों में इस घटना को लेकर काफी गुस्सा भी है. CCTV का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. देखा जा सकता है कि शख्स रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहा है. बच्ची रोते हुए उसके पास पहुंचती हैं.

इस 12 साल की लड़की ने किया ऐसा काम, खुद की कमाई से जन्मदिन पर खरीदी BMW

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने 6 युआन (62 रुपये) का खाना लिया था. उसके पास सिर्फ 5 युआन (10 रुपये) थे. 1 युआन कम होने पर उसने सोचा कि क्यों न 2 साल की बेटी को रेस्टोरेंट में छोड़ दिया जाए और अगले दिन लेने आ जाया जाए. Sothern Television Guangdong को पिता ने कहा-  'मैं उसको 10 रुपये के लिए छोड़कर जा रहा था. मैं अगले दिन बाकी बचे पैसे लेकर आता और बेटी को ले जाता.'


WWE Monday Night RAW: दिखा 'नरभक्षियों' का आतंक, सिर पर सींग लगाकर आए और... देखें VIDEO

देखें VIDEO:

रेस्टोरेंट के मालिक ने बच्ची को छोड़ने के बाद उसे खाना खिलाया और उसके साथ गेम्स खेले. रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया- 'हम बच्ची को किचन में बिठाया और उसके दूध पिलाया.' पिता उसके बाद लौटकर नहीं आया तो रेस्टोरेंट के मालिक ने पुलिस को बुलाया और पूरी घटना बताई. 

टिप्पणियां

IPL 2019: धवन के बेटे का डांस देखकर हैरान रह गए रणवीर सिंह, कह डाली ऐसी बात, देखें VIDEO

काफी देर बाद जब पिता लौटा तो वहां बेटी नहीं थी. बेटी को रेस्टोरेंट में नहीं पाया तो वो हैरान रह गया. जब रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि उसने पुलिस को पूरी घटना बता दी है और बेटी पुलिस के पास है तो उसने रेस्टोरेंट के मालिक को खूब डांटा. जिसके बाद जब पिता बेटी को लेने पुलिस स्टेशन पहुंचा तो पुलिस ने पिता को आड़े हाथों ले लिया और खूब खरी-खोटी सुनाई.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement