अफसर बेटी ने डीआईजी पिता को किया सैल्यूट, फोटो देख लोगों ने लिखी दिल जीतने वाली बातें

सोशल मीडिया पर जो फोटो तेजी से वायरल हो रही है, वो यूपी पुलिस (UP Police) की डिप्टी एसपी अपेक्षा निम्बाडिया की है. जिसमें अपेक्षा अपने पिता को सैल्यूट (Salute) करती नजर आ री हैं. उनके पिता आईटीबीपी (ITBP) डीआईजी एपीएस निम्बाडिया हैं. पिता ने भी बदले में बेटी को पूरे गर्व के साथ सैल्यूट किया.

अफसर बेटी ने डीआईजी पिता को किया सैल्यूट, फोटो देख लोगों ने लिखी दिल जीतने वाली बातें

नई दिल्ली:

दुनिया में किसी भी मां-बाप के लिए सबसे खास लम्हा वो होता है, जब उनकी औलाद कुछ ऐसा कर जाती है, जिसकी दुनिया मिसाल देती है. जाहिर सी बात है कि हर मां-बाप अपने बच्चे की सफलता की कामना करते हैं. मगर मां-बाप की खुशी तब देखने लायक होती है जब बच्चे उनका नाम रोशन करते हैं. यूं तो भारतीय समाज में महिलाओं को कमतर आंका जाता है. लेकिन इन दिनों लड़कियां इस पुरानी और रूढ़िवादी सोच को चुनौती देकर सफलता की नई इबारत लिख रही हैं.

ऐसी ही सफलता हासिल की, यूपी पुलिस (UP Police) की डिप्टी एसपी अपेक्षा निम्बाडिया (Apeksha Nimbadia ) ने. अब उन्हीं की एक फोटो इंटरनेट की दुनिया में लोगों को तेजी से पसंद आ रही है. दरअसल इस फोटो में लड़की अपने पिता को सैल्यूट करती दिख रही है. उनके पिता आईटीबीपी डीआईजी एपीएस निम्बाडिया हैं. उन्होंने अपनी बेटी को ट्रेनिंग पूरी करने पर आशीर्वाद भी दिया. पिता ने भी बदले में बेटी को सैल्यूट किया. ये खूबसूरत लम्हा कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर छा गया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपेक्षा ने गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय ग्रेटर, नोएडा से फर्स्ट क्लास में बीटेक पास किया है. फिर साल 2018 में उन्होंने नेट जेआरएफ का एग्जाम भी पास किया. अपेक्षा के दादा वनी सिंह जाट रेजीमेंट से ऑनरेरी कैप्टन पद से रिटायर हुए थे. मगर इस बार लड़की ने अपनी सफलता से अपने परिवार को गर्व करने का मौका दिया. इसलिए हर कोई अपेक्षा की तारीफ कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस तस्वीर को साझा किया गया वैसे ही लोगों ने भी अपेक्षा की सफलता को खूब सराहा. एक यूजर ने लिखा कि सच में लड़कियां हर काम को आसान बना सकती हैं. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि लड़की की सफलता ने दिखा दिया कि मेहनत के मामले में उनका कोई सानी नही हो सकता है. इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.