NDTV Khabar

पाक स्टार फवाद खान की बेटी को पोलियो की दवा पिलाने गई टीम, पत्नी ने डांट कर भगाया फिर, हुआ कुछ ऐसा

पोलियो की टीम पाकिस्तान फिल्म स्टार फवाद खान के घर पहुंची. टीम उनकी बेटी को दवा पिलाने पहुंची थी. लेकिन उनकी पत्नी ने टीम को डांट के भगा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाक स्टार फवाद खान की बेटी को पोलियो की दवा पिलाने गई टीम, पत्नी ने डांट कर भगाया फिर, हुआ कुछ ऐसा

पाक स्टार फवाद खान की बेटी को पोलियो पिलाने गई टीम.

खास बातें

  1. पाकिस्तान के अभिनेता फवाद खान पर केस दर्ज
  2. पत्नी ने बेटी को पोलियो की दवा पिलाने से कर दिया इन्कार
  3. पोलियो की खुराक देने गई टीम से परिवार ने की अभद्रता
नई दिल्ली:

दुनिया में कई देश ऐसे हैं जो पोलियो की बीमारी से प्रभावित हैं, उन्में पाकिस्तान देश भी है. पाकिस्तान दुनिया के तीन ऐसे देश में आता है, जहां पोलियो से काफी जान जाती हैं. नाइजीरिया और अगानिस्तान के बाद पाकिस्तान का नंबर आता है. पाकिस्तान सरकार भी पोलियो जैसी बीमारी से काफी चिंतित हैं. सरकार घर-घर जाकर बच्चों को बच्चों को दवा पिला रही है और पोलियो से बचने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. पोलियो की टीम पाकिस्तान फिल्म स्टार फवाद खान के घर पहुंची. टीम उनकी बेटी को दवा पिलाने पहुंची थी. लेकिन उनकी पत्नी ने टीम को डांट के भगा दिया. जिसके बाद फवाद खान पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश प्रदेश समेत तीन राज्यों में बच्चों को पिला दी पोलियो की दूषित दवा, सरकार ने ये कहा

 


 

फवाद खान की पत्नी द्वारा बच्ची को पोलिया दवा पिलाने से इंकार किये जाने के बाद अभिनेता के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. लाहौर पुलिस ने पोलियो टीम की लिखित शिकायत पर कार्रवाई की. पोलियो टीम फैसल शहर में स्थित अभिनेता खान के घर बच्ची को पोलियो की दवा पिलाने गई थी लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी ने ‘इसका विरोध किया और इसके बाद टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया.'

पाकिस्तान दुनिया के उन तीन देशों में से एक है जो पोलिया की बीमारी से प्रभावित है. दो देश नाइजीरिया और अफगानिस्तान हैं. पोलियो से अपंग होने या मौत का खतरा रहता है. बता दें, फवाद खान बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. वो 'खूबसूरत', 'कपूर एंड संस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.    वो पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं. लेकिन उनकी द्वारा ऐसा करने से लोग उनकी खूब निंदा कर रहे हैं. 

वीडियो- पोलियो के टीके को लेकर मंत्री हर्षवर्धन से NDTV की खास बातचीत 

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement