NDTV Khabar

रॉन्‍ग साइड से आ रही जीप के सामने डटा रहा निडर बाइक सवार, वीडियो हुआ वायरल

एक वाकया भोपाल में सामने आया है, जहां एक बहादुर बाइक सवार अंजाम की परवाह किए बिना रॉन्‍ग साइड से आ रही जीप के सामने डटा रहा. मामले की एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉन्‍ग साइड से आ रही जीप के सामने डटा रहा निडर बाइक सवार, वीडियो हुआ वायरल

जीप के सामने अंत तक खड़ा रहा बाइक सवार

खास बातें

  1. जीप रॉन्‍ग साइड से आ रही थी और बाइक सवार उसके सामने खड़ा हो गया
  2. जीप का ड्राइवर बाइक सवार पर बहुत भड़क रहा था
  3. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है
भोपाल: सड़क सुरक्षा को लेकर भले ही कितने नियम-कानून बना लिए जाएं लेकिन फिर भी रोजाना हमारा सामना ऐसे कई लोगों से होता है जिन्‍हें इनकी ज़रा भी परवाह नहीं. इन लोगों को राइट साइड या  रॉन्‍ग साइड से कोई मतलब नहीं. ऐसे लोग सड़क को अपनी पर्सनल प्रॉपर्टी मानते हैं. इन्‍हें हादसे का डर भी नहीं सताता क्‍योंकि उन्‍हें यकीन होता है कि जिसे अपनी जान प्‍यारी होगी वो उनसे सड़क पर खुद ही दूरी बनाकर चलेगा. हमें भी ऐसे लोगों की उद्दंडता बर्दाश्‍त करने की आदत हो जाती है, लेकिन कुछ लोग इन्‍हें अच्‍छा सबक भी सिखा देते हैं. ऐसा ही एक वाकया भोपाल में सामने आया है, जहां एक बहादुर बाइक सवार अंजाम की परवाह किए बिना रॉन्‍ग साइड से आ रही जीप के सामने डटा रहा.

बाइक पर पूरे परिवार को देख बेबस पुलिस वाले ने जोड़ लिए हाथ, फोटो वायरल

बाइकसवार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 13 लाख लोग देख चुके हैं. घटना भोपाल के चूनाभट्टी इलाके की है. वीडियो देखकर साफ हो जाता है कि बाइक सवार किस तरह रॉन्‍ग साड से आ रही जीप के सामने आकर खड़ा हो गया. इस दौरान जीप का ड्राइवर उस बाइक सवार पर काफी भड़क रहा था. यही नहीं ड्राइवर बाहर निकलर उससे भ‍िड़ने भी लगा. आसपास खड़े लोग दूर से ही तमाशा देख रहे थे. 



टिप्पणियां
VIDEO में देख‍िए कैसे सीट बेल्‍ट ने भयानक बस एक्‍सीडेंट में बचाई लोगों की जान

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. अब देखना यह है कि पुलिस इस पूरे मामले पर क्‍या कार्रवाई करती है. बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि हमें उस बाइक सवार जैसे लोगों की जरूरत है जो बिना किसी डर के सही बात के लिए अंत तक अड‍िग रह सकें.
 
bhopal fir

VIDEO: सड़क सुरक्षा के लिए आगे आए स्‍टूडेंट


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement