PHOTOS: इनकी बॉडी को देख लड़के खा जाते हैं खौफ, कहते हैं 'लेडी हल्क'

रूस की एक लड़की के सिर पर तो बॉडी बिल्डिंग का जुनून सवार हो चुका है. इस लड़की की बॉडी देखकर लड़के भी घबरा जाते हैं. किसी की हिम्मत नहीं हो पाती कि इस लड़की से बात तक कर सके.

PHOTOS: इनकी बॉडी को देख लड़के खा जाते हैं खौफ, कहते हैं 'लेडी हल्क'

रूस की इस लड़की के सिर पर तो बॉडी बिल्डिंग का जुनून सवार हो चुका है.

खास बातें

  • नतालिया कुजेनसोवा ने अपनी बॉडी को हल्क जैसा बनाया है.
  • 14 की उम्र में शुरू कर दी थी बॉडीबिल्डिंग.
  • उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फोलॉअर्स हैं.
नई दिल्ली:

बॉडी बिल्डिंग करना पुरुषों को काफी पसंद होता है. बॉडी बनाने के लिए पुरुष कुछ भी कर जाते हैं. लेकिन देखा जाए तो महिलाएं भी बॉडी बिल्डिंग में दिलचस्पी दिखानी लगी हैं. खुद को परफेक्ट शेप में लाने के लिए वो भी जिम में उतर चुकी हैं. लेकिन रूस की एक लड़की के सिर पर तो बॉडी बिल्डिंग का जुनून सवार हो चुका है. इस लड़की की बॉडी देखकर लड़के भी घबरा जाते हैं. किसी की हिम्मत नहीं हो पाती कि इस लड़की से बात तक कर सके. वो किसी को भी उठाकर पटक सकती हैं. 

पढ़ें- सिंगापुर में किक बॉक्सिंग मैच के बाद भारतीय मूल के बॉडी बिल्डर की मौत​
 


पढ़ें- ये हैं 3 फुट 7 इंच का बॉडी बिल्डर, अपने से दोगुने लंबे पहलवानों को चुटकियों में कर देता है चित

14 की उम्र में शुरू कर दी थी बॉडीबिल्डिंग

नतालिया कुजेनसोवा रूस की रहने वाली हैं और जब वो 14 साल की थीं तो काफी पतली हुआ करती थीं. वजन बढ़ाने के लिए उन्होंने वेटलिफ्टिंग करना शुरू कर दी थी. देखते ही देखते वो वेटलिफ्टिंग करती गई और आज उनका शरीर हल्क जैसा नजर आता है. इसलिए लोग उनको लेडी हल्क बुलाते हैं. नतालियां की उम्र अभी 26 है और उनका पूरा फोकस अपने करियर पर है. नतालिया कई इवेंट्स में हिस्सा ले चुकी हैं और कई अवॉर्ड भी जीते हैं. 

पढ़ें- नहीं रहे भारत के पहले मिस्टर यूनिवर्स मनोहर ऐच, 104 वर्ष की उम्र में हुआ निधन​
 

पहले ले चुकी थीं रिटायरमेंट
बीच में नतालिया ने वेटलिफ्टिंग से रिटायरमेंट ले लिया था. वो परिवार को पूरा समय दे रही थीं. लेकिन अब वो इस खेल में वापसी कर चुकी हैं और इसे गंभीरता से ले रही हैं. अब वो युवाओं को ट्रेनिंग देने के साथ-साथ खुद भी कॉम्पिटीशन के लिए तैयारी कर रही हैं. उनके कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फोलॉअर्स हैं. जहां वो फोटोज भी अपलोड करती हैं. कोई उनकी फोटो देखकर फैन हो जाता है तो वहीं कुछ आलोचना भी करते हैं. लेकिन उनका पूरा फोकस एक्सरसाइज और प्रतियोगिता जीतने पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com