NDTV Khabar

जब कनाडा के सांसद करने लगे भांगड़ा, Video हुआ वायरल

कनाडा के सांसदों का यह वीडियो भारत सहित पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि कनाडा के सांसद एंडी फिलमोर ने ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब कनाडा के सांसद करने लगे भांगड़ा, Video हुआ वायरल

खास बातें

  1. कनाडा के सांसदों ने किया भांगड़ा
  2. 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
  3. कनाडा हेरिटेज विभाग का था कार्यक्रम
नई दिल्ली: कनाडा को ऐसे ही नहीं 'मिनी पंजाब' कहा जाता है. एक बार कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से आए एक छात्र ने उनकी कैबिनेट में सिखों की संख्या पर सवाल किया था तो उन्होंने चुटकी लेते हुए जवाब दिया कि इतने सिख तो भारत के प्रधानमंत्री मोदी की कैबिनेट में भी नही हैं.

कनाडा में पंजाबी छाए हुए हैं. भांगड़ा भी वहां पर जमकर धूम मचा रहा है. इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि कनाडा के मैरीटाइम भांगड़ा ग्रुप के एक कार्यक्रम में कनाडा के सांसद भी भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं.
 
कनाडा के सांसदों का यह वीडियो भारत सहित पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि कनाडा के सांसद एंडी फिलमोर ने ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में कनाडा की संसद के स्पीकर ज्योफ रीगन भी भांगड़ा कर रहे हैं.

इस वीडियो को 2 जून को फेसबुक में शेयर किया गया है. जिसको 289,946 बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इसको 2,900 बार शेयर भी किया जा चुका है.

मैरीटाइम भांगड़ा ग्रुप की ओर से यूट्यूब पर इस वीडियो के बारे में जानकारी दी गई है कि उनको कनाडा संस्कृति विभाग की ओर से एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए निमंत्रित किया गया था. ग्रुप ने भी इस पूरे वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.


टिप्पणियां

कनाडा के संस्कृति विभाग की ओर से आयोजित किए गए कार्यक्रम में मैरीटाइम भांगड़ा ग्रुप का भांगड़ा भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसको भी चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

अन्य खबरें के पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement