Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रॉयल फैमिली पर Fevicol ने किया मजेदार Tweet, बोले- 'कोहिनूर नहीं, फेविकोल ले जाते...'

ब्रिटिश रॉयल फैमिली के ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स (Duke and Duchess of Sussex) - प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेघन (Meghan) के नाटकीय रूप से बाहर निकलने पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष करते हुए फेविकोल (Fevicol) ने मजेदार ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉयल फैमिली पर Fevicol ने किया मजेदार Tweet, बोले- 'कोहिनूर नहीं, फेविकोल ले जाते...'

रॉयल फैमिली पर Fevicol ने किया मजेदार Tweet.

ब्रिटिश रॉयल फैमिली के ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स (Duke and Duchess of Sussex) - प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेघन (Meghan) के नाटकीय रूप से बाहर निकलने पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष करते हुए फेविकोल (Fevicol) ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मजेदार ट्वीट किया है. 

रतन टाटा ने शेयर की जवानी की फोटो, लोग बोले- ''आप हमेशा से ही...''

ट्वीट में, फ़ेविकोल ने शाही परिवार पर तंज कसा. ट्वीट में कहा गया था कि उन्हें दुनिया के सबसे बड़े कटे हुए हीरे- कोहिनूर के बजाय फेविकोल को भारत से ले जाना चाहिए था. रॉयल क्राउन  की फोटो पोस्ट करके उन्होंने लिखा, ''डियर रॉयल फैमिली, कोहिनूर नहीं, फेविकोल ले जाना चाहिए थे.'' साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''फेविकोल होता तो सस-एक्स ना होता और परिवार अटूट रहता.'' साथ ही उन्होंने #meghanandharry #FevicolKaJod #MazbootJod हैशटैग डाला.

कुत्ते के बच्चों को बचाने के लिए सांपों से भरे कुएं में उतर गया पुलिस अफसर, लोग बोले- ''आपने तो...''


इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है. हजारों लोगों ने इस ट्वीट की खूब तारीफ की. 

टिप्पणियां

पाकिस्तान जाने से पहले बांग्लादेश खिलाड़ी ने किया ट्वीट, बोला- 'जा रहा हूं, दुआ में याद रखना...' भारतीयों ने किया Troll

रविवार को कहा गया कि प्रिंस हैरी और मेघन, जिन्होंने पहले अपने शाही कर्तव्यों से हटने के अपने फैसले की घोषणा की थी, "रॉयल हाइनेस" खिताब का उपयोग नहीं करेंगे और अब शाही कर्तव्यों के लिए सार्वजनिक धन भी प्राप्त नहीं करेंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अभिनेता-नेता तापस पॉल के निधन के लिए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- केंद्र की वजह से तीन मौत देख चुकी हूं

Advertisement