NDTV Khabar

मेसी ने पूरी की फैन की ये विश, वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे महान है ये खिलाड़ी

एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी कहने पर मजबूर हो जाएंगे की अर्जेंटीना के खिलाड़ी लियोनल मेसी सच में महान खिलाड़ी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेसी ने पूरी की फैन की ये विश, वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे महान है ये खिलाड़ी
Fifa World Cup 2018: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फीफा वर्ल्ड कप के दौरान कई फनी और इमोश्नल वीडियो वायरल हुए. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी कहने पर मजबूर हो जाएंगे की अर्जेंटीना के खिलाड़ी लियोनल मेसी सच में महान खिलाड़ी हैं. फीफा वर्ल्ड कप 2018 में फ्रांस से 4-3 से हारकर अर्जेंटीना टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है. ऐसे में लियोनल मेसी का फीफा वर्ल्ड कप जिताने का सपना भी टूट गया. गौरतलब है कि ये उनका आखिरी फीफा वर्ल्ड कप था. 

VIDEO: इस फुटबॉलर ने मारी ऐसी किक, वापस आकर खुद के चेहरे पर लग गई बॉल

देखें VIDEO-
 
इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. खराब शुरुआत के बाद अर्जेंटीना ने आईसलैंड को 1-0 से हराया और शानदार वापसी की. जीत के बाद मेसी रिपोर्ट्स के बीच आए उसी वक्त एक रिपोर्टर ने कहा- ''मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने आपके लिए एक लाल रिबन दिया है. जो उसको आपके लिए लकी चार्म मानती हैं. आप इसको मैच के दौरान रखेंगे तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा.'' जिसके बाद अर्जेंटीना का मुकाबला नाइजीरिया के साथ हुआ. जिसको अर्जेंटीना ने 2-1 से जीत लिया. 

टिप्पणियां
FIFA World Cup 2018: जब खिड़की पर आकर रोनाल्डो ने कहा- 'चुप हो जाओ मुझे सोने दो'

जिसके बाद फिर मेसी रिपोर्ट्स के सामने मुखातिब हुए. जहां उसी रिपोर्टर ने पूछा- ''आपको शायद न याद हो, लेकिन मेरी मां ने आपका लाल रिबन दिया था. क्या वो अभी आपके पास है.'' जिसके बाद मेसी कहती हैं- ''यहां देखो.'' जिसके बाद मेसी मुस्कुराकर निकल जाते हैं. लाल रिबन को देखकर वो कैमरे को देखते हुए कहते हैं- ''मां देखे मेसी ने पहन रखा है.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement