NDTV Khabar

VIDEO: इस फुटबॉलर ने मारी ऐसी किक, वापस आकर खुद के चेहरे पर लग गई बॉल

फीफा विश्व कप में बेल्जियम और इंगलैंड के बीच खेले गए मैच में एक हास्यास्पद घटना हुई. गोल से उत्साहित बेल्जियम के स्ट्राइकर मिची बटशूयी ने ऐसी किक मारी, बॉल पोल से टकराने के बाद चेहरे पर लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: इस फुटबॉलर ने मारी ऐसी किक, वापस आकर खुद के चेहरे पर लग गई बॉल
फीफा विश्व कप 2018 में कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसको लोग शेयर कर रहे हैं. पहले अर्जेंटीना के लीजेंट प्लेयर डिएगो माराडोना का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो इतने एक्साइटिड हो गए थे कि वो जश्न मनाने में बीमार पड़ गए थे. जिसके बाद अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. फीफा विश्व कप में बेल्जियम और इंगलैंड के बीच खेले गए मैच में एक हास्यास्पद घटना हुई. गोल से उत्साहित बेल्जियम के स्ट्राइकर मिची बटशूयी ने ऐसी किक मारी, बॉल पोल से टकराने के बाद चेहरे पर लगी. ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है.

FIFA World Cup 2018: जब खिड़की पर आकर रोनाल्डो ने कहा- 'चुप हो जाओ मुझे सोने दो' 

देखें Video-
 
बेल्जियम ने फीफा विश्व कप में गुरुवार को देर रात खेले गए ग्रुप जी के अपने अंतिम मुकाबले में इंग्लैंड को 1-0 से मात दे दी. इस जीत के साथ बेल्जियम तालिका में नौ अंकों के साथ शीर्ष पर रही जबकि इंग्लैंड को दूसरे पायदान से ही संतोष करना पड़ा. यह दोनों टीमें पहले ही प्री-क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी थीं. कालिनग्राड स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने कई बदलाव किए और युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जिनके बीच मैच के शुरुआत से ही कड़ी टक्कर देखेने को मिली.

टिप्पणियां
FIFA World Cup 2018: विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कहा G.O.A.T, जानें क्या है मतलब

मैच के 51वें मिनट में बेल्जियम के मिडफील्डर योउरी तिएलमेंस ने दांए छोर पर अदनान यानुजाय ने बॉक्स के अंदर डिफेंडर को छकाते हुए अपने बाएं पांव से शानदार गोल दागते हुए अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement