NDTV Khabar

FIFA World Cup 2018: जब खिड़की पर आकर रोनाल्डो ने कहा- 'चुप हो जाओ मुझे सोने दो'

पुर्तगाल के बीच आज होने वाले फीफा वर्ल्ड कप मैच से पहले कल रात सैकड़ों ईरानी प्रशंसकों ने विरोधी टीम के खिलाड़ियों की नींद में खलल डालने की कोशिश करते हुए देर रात तक खूब शोर मचाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
FIFA World Cup 2018: जब खिड़की पर आकर रोनाल्डो ने कहा- 'चुप हो जाओ मुझे सोने दो'
पुर्तगाल के बीच आज होने वाले फीफा वर्ल्ड कप मैच से पहले कल रात सैकड़ों ईरानी प्रशंसकों ने विरोधी टीम के खिलाड़ियों की नींद में खलल डालने की कोशिश करते हुए देर रात तक खूब शोर मचाया. पुर्तगाली टीवी चैनल ‘आरटीपी ’ ने अपनी एक खबर में दिखाया कि पुर्तगाली फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो खिड़की पर आकर ईरानी प्रशंसकों से शांत होने का इशारा कर रहे हैं. इसके बावजूद सोमवार की सुबह भी सरांस्क सिटी सेंटर में स्थित होटल के पास दर्जनों ईरानी प्रशंसक तेज आवाज में संगीत बजा रहे थे.

टिप्पणियां
फीफा विश्वकप का खुमार चढ़ने के साथ ई-कॉमर्स कंपनियों की बिक्री बढ़ी
 
ईरान पुर्तगाल को हराने पर ही विश्व कप के अगले चरण में पहुंच सकता है जबकि पुर्तगाल को आगे बढ़ने के लिए केवल ड्रॉ की जरूरत है. हालांकि पुर्तगाल जीत के साथ ग्रुप बी में पहले स्थान पर काबिज होना चाहेगा. स्थानीय पुलिस ने कहा कि उसे रात 11 बजे हंगामे की शिकायत मिली. ईरानी प्रशंसक होटल के बाहर जोर जोर से गाने गा रहे थे. इसके बाद रोनाल्डो वहां आए और उनकी अपील के बाद वहां शांति हो गयी.
 
लेकिन कुछ देर बाद दोबारा प्रशंसकों की भीड़ जमा हुई और उन्होंने कई घंटे तक शोर मचाया. होटल के पास का रास्ता तब भी खुला था जिस कारण ईरानी प्रशंसक छोट छोटे समूहों में आकर शोर मचाते रहे. ईरानी प्रशंसक मेहदी फयाज समर्थकों के संदेश पढ़ने के बाद वहां आए थे जिसमें कहा गया था कि ईरान की जीत की संभावनाएं बढ़ाने के लिए पुर्तगाल को परेशान करने की जरूरत है.  फयाज ने कहा , ‘‘मुझे रोनाल्डो बहुत पसंद हैं. पुर्तगाल बहुत पसंद है लेकिन यह एक अहम मुकाबला है और हम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. ’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement