NDTV Khabar

न देख पाता है और न सुन पाता है फिर भी ऐसे फुटबॉल वर्ल्ड कप एन्जॉय रहा है ये शख्स

फीफा विश्व कप 2018 के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी काफी इमोश्नल हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न देख पाता है और न सुन पाता है फिर भी ऐसे फुटबॉल वर्ल्ड कप एन्जॉय रहा है ये शख्स

फीफा वर्ल्ड कप के दौरान ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

फीफा विश्व कप 2018 के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी काफी इमोश्नल हो जाएंगे. फुटबॉल को लेकर इतनी दीवानगी आपने कभी नहीं देखी होगी. एक फैन ऐसा है जो न देख पाता है और न सुन पाता है फिर भी वो बाकियों की तरह गेम को एन्जॉय कर रहा है. ब्राजील के दूसरे प्रशंसकों की तरह ही कार्लोस जूनियर भी रूस में खेले जा रहे फीफा विश्व कप में अपने देश के प्रदर्शन का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं.

गर्लफ्रेंड के सरप्राइज गिफ्ट ने खोला चीटर बॉयफ्रेंड का राज, बर्थडे पर कर रहा था ऐसा

जूनियर हालांकि दूसरे प्रशंसकों से बिलकुल अलग है जो ना तो सुन पाते हैं और नाहही देख सकते हैं. मसाज थेरेपी का काम करने वाले 31 साल के इस प्रशंसक ने सोमवार को मैक्सिको के खिलाफ खेले गये नाआउट मैच का इंटरप्रेटर की मदद से लुत्फ उठाया. इंटरप्रेटर ने फुटबाल मैदान के माडल और स्पर्श संचार के माध्यम से उसे मैच की हर गतिविधियों रू-ब-रू करवाया.

मिया खलीफा, सनी लियोनी के इतने बड़े फैन हैं केरल के लोग, पोर्न स्टार बोला- लाजवाब

टिप्पणियां
ब्राजील ने इस मैच को 2-0 से जीता था. विश्व कप के दौरान मैच को समझने की जूनियर की इस तकनीक का वीडियो दुनिया भर मे सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इस खबर को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भी जगह मिली है. 

देखें VIDEO:
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement