Fifa World Cup 2018: आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे मेस्सी का टूटा सपना, हार के बाद ऐसे छलका दर्द

क्रोएशिया के हाथों 3-0 से शिकस्त के बाद लियोनेल मेस्सी सिर झुकाये बैठे रहे चूंकि उन्हें अहसास हो गया कि विश्व कप खिताब अपने नाम करने का उनका सपना टूटकर उसी मैदान पर बिखर गया है और इसका मलाल जिंदगी भर उन्हें कचोटता रहेगा.

Fifa World Cup 2018: आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे मेस्सी का टूटा सपना, हार के बाद ऐसे छलका दर्द

FIFA World Cup 2018, Argentina VS Croatia: निजनी नोवगोरोद में क्रोएशिया के हाथों 3-0 से शिकस्त के बाद लियोनेल मेस्सी सिर झुकाये बैठे रहे चूंकि उन्हें अहसास हो गया कि विश्व कप खिताब अपने नाम करने का उनका सपना टूटकर उसी मैदान पर बिखर गया है और इसका मलाल जिंदगी भर उन्हें कचोटता रहेगा. बार्सीलोना के साथ कामयाबी की नयी बुलंदियों को छूने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबालरों में शुमार मेस्सी को उम्मीद थी कि अपने आखिरी विश्व कप में वह फुटबाल की यह सबसे बड़ी ट्राफी थाम सकेंगे लेकिन कल क्रोएशिया ने उनका यह सपना लगभग तोड़ दिया.

FIFA World Cup 2018: LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर के साथ हुई अश्लील हरकत

पिछले एक दशक से फुटबाल के दो स्तंभ बने मेस्सी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो का यह आखिरी विश्व कप है. अपना 31वां जन्मदिन मनाने जा रहे मेस्सी अब कभी फुटबाल के इस महासमर में खेलते नहीं दिखेंगे. अर्जेंटीना 2014 विश्व कप फाइनल में जर्मनी से एक गोल से हार गया था. इसके बाद कोपा अमेरिका फाइनल 2015 और 2016 में चिली से पेनल्टी शूटआउट में हारा.

इस आदमी का VIDEO देख दंग रह गए आनंद महिंद्रा, बन गए फैन नंबर वन

देखें वीडियो-
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com