NDTV Khabar

FIFA WORLD CUP 2018: सच हुई बिल्ली की भविष्यवाणी, ऐसे दिलाई रूस को जीत

FIFA WORLD CUP 2018: फीफा वर्ल्ड कप 2018 में पहला मैच रूस और सऊदी अरब के बीच खेला गया. जिसमें रूस ने अरब को 5-0 से हरा दिया. बिल्ली की भविष्यवाणी बिलकुल सही हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
FIFA WORLD CUP 2018: सच हुई बिल्ली की भविष्यवाणी, ऐसे दिलाई रूस को जीत

FIFA WORLD CUP 2018: सच हुई एचिलेस बिल्ली की भविष्यवाणी.

FIFA WORLD CUP 2018 Achilles The 'Psychic' Cat Predicts Russia Win In World Cup Opening Match: फीफा वर्ल्ड कप 2018 में पहला मैच रूस और सऊदी अरब के बीच खेला गया. जिसमें रूस ने अरब को 5-0 से हरा दिया. दोनों ही टीमें इस साल की सबसे कमजोर टीम मानी जा रही हैं. वर्ल्ड रैंकिंग में रूस 70वें नंबर पर है तो वहीं अरब 67वें नंबर पर है.

फुटबाल के दीवाने देश ब्राजील को नहीं है FIFA World Cup 2018 की दिलचस्पी, जानें क्यों

पिछले फीफा वर्ल्ड कप में जैसे ऑक्टोपस पॉल ने जीत की भविष्यवाणियां की थीं. ठीक वैसे ही इस बार फीफा वर्ल्ड कप में एचिलेस नाम की बिल्ली भविष्यवाणी कर रही है. इस साल पहले मैच में बिल्ली की भविष्यवाणी बिलकुल सही हुई.

BSNL FIFA World Cup पैक दे रहा 149 रुपये में 112 जीबी डेटा, Jio, Airtel से मुकाबला तेज़ 

ओल्ड इम्पेरियल सारिस्ट कैपिटल के प्रेस सेंटर में दो कटोरियां रखी गई थीं. जिसमें बिल्ली को एक कटोरी को चुनना था. बिल्ली ने एक कटोरी चुनी जिसमें से रूस की पर्ची थी. जिसके बाद बिल्ली को टीम की जर्सी पहनाई गई. बिल्ली की मालकिन एना कासाटकिना ने कहा- ''एचिलेस को लोगों के बीच में रहने का शौक है और वो घबराती नहीं है.''

टिप्पणियां
Live TV के दौरान शख्स ने की रिपोर्टर के साथ ऐसी हरकत, देखें VIDEO

बता दें, पिछले दो सालों में रूस का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. 2016 से अब तक रूस ने 19 मैच खेले हैं और सिर्फ 6 जीत ही हासिल कर पाए हैं. इस बार उनका लीग में पहुंचना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement