Fifa World Cup 2018: सऊदी अरब के प्लेन में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

टीम के खिलाड़ी अगले मैच के लिए जिस विमान से रोस्तोव आन दोन आ रहे थे उसके एक इंजन में आग लग गयी.

Fifa World Cup 2018: सऊदी अरब के प्लेन में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

FIFA World Cup 2018 Saudi Arabia team plane catches fire: सऊदी अरब के खिलाड़ियों को फुटबाल विश्व कप के अगले मुकाबले के लिए ले जा रहे विमान के एक इंजन में आग लग गई. सऊदी फुटबाल महासंघ ने आज बताया कि टीम के खिलाड़ी अगले मैच के लिए जिस विमान से रोस्तोव आन दोन आ रहे थे उसके एक इंजन में आग लग गयी लेकिन विमान को सुरक्षित तरीके से उतार लिया गया. इसके बाद सऊदी अरब के एक खिलाड़ी से इसे ‘‘सामान्य खराबी ’’ बताया.

FIFA World Cup 2018: तोते ने की भविष्‍यवाणी- पहले मैच में ही हार जाएगा जापान

देखें वीडियो-
 


सऊदी फुटबाल महासंघ के अध्यक्ष अहमद अल हार्बी ने खेल चैनल केएसए से कहा , ‘‘विमान के एक इंजन में मामूली आग लग गयी थी , यह दांया इंजन था, लेकिन विमान को सुरक्षित उतार लिया गया हैं. ’’ सऊदी अरब के खिलाड़ी हमन बाहबिर ने महासंघ के ट्विटर पर जारी वीडियो में कहा , ‘‘ हम यहां सुरक्षित पहुंच गये है और हम सब ठीक है. यह सामान्य खराबी थी. ’’

FIFA वर्ल्ड कप 2018: खिलाड़ी ने ऐसा मारा गोल, देखकर कुछ ऐसा करने लगे राष्ट्रपति पुतिन

Newsbeep

इस वीडियो में उनसे कोई पूछ रहा कि क्या उन्हें डर लगा था तो उन्होंने कहा , ‘‘नहीं , नहीं , हां थोड़ा था , अल्लाह का शुक्रिया. ’’टीम उरुग्वे के खिलाफ अपने दूसरे मैच के लिए यहां पहुंची है जो बुधवार को खेला जाएगा. सऊदी अरब को पहले मैच में मेजबान रूस ने 5-0 से रौंदा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट-भाषा)