दो खतरनाक सापों के बीच हुई जबरदस्त Fight, एक-दूसरे से लिपटकर ऐसे किया Attack - देखें Shocking Video

क वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो दो जहरीले सांपों के बीच हो रही जबरदस्त फाइट (Snake Fight Video) का है. सोशल मीडिया पर यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दो खतरनाक सापों के बीच हुई जबरदस्त Fight, एक-दूसरे से लिपटकर ऐसे किया Attack - देखें Shocking Video

दो खतरनाक सापों के बीच हुई जबरदस्त Fight, एक-दूसरे से लिपटकर ऐसे किया Attack

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार हम सभी दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. कई बार सांपों के भी ऐसे खतरनाक वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो दो जहरीले सांपों के बीच हो रही जबरदस्त फाइट (Snake Fight Video) का है. सोशल मीडिया पर यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर snakes_of_india नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, दो सांपों के बीच का मुकाबला अपने बगीचे में देखना आश्चर्यजनक और रोमांचकारी अनुभव है. खुशी है कि मेरे परिवार ने इसे देखने का आनंद लिया. यह वीडियो जैसे ही शेयर किया गया वैसे ही सोशल मीडिया पर लोग इसे एक दूसरे के साथ शेयर करने लगे. इस वीडियो को अबतक 30 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो सांपों के बीच हो रही इस खतरनाक लड़ाई देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि ऐसा कम ही होता है जब ऐसे जहरीले सांपों के बीच लड़ाई देखने का किसी को मौक मिले. वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे दो सांप एक दूसरे लिपटे हुए हैं और फन उठाए एक दूसरे को घूर रहे हैं. दोनों एक दूसरे लिपटकर अटैक कर रहे हैं. इन दोनों को इस तरह देखकर तो कोई भी डर जाएगा.