Hindi news home page

फ्लाइट में बच्चे को रोता देख पायलट का पसीजा कलेजा, पिलाने लगा दूध

ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लाइट में बच्चे को रोता देख पायलट का पसीजा कलेजा, पिलाने लगा दूध

पायलट ने बच्चे को दूध पिलाकर की महिला यात्री की मदद.

खास बातें

  1. फ्लाइट में दो छोटे बच्चों के साथ यात्रा कर रही थी महिला
  2. भूख लगने पर रोने लगे दोनों छोटे बच्चे
  3. पायलट ने एक बच्चे को गोद में लेकर पिलाया दूध
नई दिल्ली: यात्रा तो हम सबने कभी न कभी तो की ही होगी. हां, ये हो सकता है कि किसी ने बस-कार तो कोई ट्रेन या फ्लाइट से यात्रा की होगी. इन यात्राओं के दौरान कई बार हमारे अनुभव काफी अच्छे होते हैं तो एकाध बार बेहद बुरे. यात्रा के दौरान कुछ लोगों का अनुभव ड्राइवर या ड्राइवर के साथ काफी अच्छा रहता है तो कभी बेहद बुरा. फिनएयर की फ्लाइट में एक पायलट ने एक महिला यात्री की मदद कर सोशल मीडिया में स्टार बन गए हैं. दरअसल, एक महिला अपने चार बच्चों के साथ फ्लाइट में सवार हुई. इनमें से दो बच्चे काफी छोटे थे. ये दोनों भूख के मारे रोने लगे. महिला एक साथ चारों बच्चों को संभालने में काफी परेशान दिख रही थी. खासकर जब दोनों छोटे बच्चे रोने लगे तो महिला बेबस दिख रहीं थीं. तभी पायलट टॉम नॉस्ट्रोम (Tom Nystrom) की उनपर नजर पड़ी. यह देखकर उन्होंने महिला से अनुरोध किया कि अगर वे चाहें तो वे उनके बच्चे को संभालने में मदद कर सकते हैं.

पायलट का यह अनुरोध सुनकर महिला के चेहरे पर अचानक से खुशी के भाव आ गए. उसने पायलट को मदद करने के लिए कहा. इसके बाद पायलट टॉम ने महिला के एक बच्चे को गोद में लेकर उसे बोतल से दूध पिलाया.
 
इन साइड (insideedition) से बातचीत में पायलट टॉम ने बताया कि वे भी पिता हैं, इसलिए समझ सकते हैं कि बच्चे जब रोने लगते हैं तो मां-पिता किन मुश्किलों में पड़ जाते हैं. amipix नामक इंस्टाग्राम यूजर ने इस पल की तस्वीर को पोस्ट किया है, जिसे लोग काफी सराह रहे हैं.

पिछले दिनों फ्लाइट में एशियाई नागरिक के पास टिकट होने के बाद भी फ्लाइट से निकाल दिया गया था. मना करने पर हवाई जहाज के स्टाफ ने उसके साथ मारपीट भी की थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement