पार्क में लगी इतनी भयानक आग, लेकिन जली नहीं घास बल्कि होने लगी हरी, देखें Viral Video

पार्क में आग लगने वाली वीडियो में इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खासा सुर्खियों में है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देखेंगे एक पार्क में आग लग जाती है और वह आग धीरे-धीरे पूरे पार्क में फैलने लगती है.

पार्क में लगी इतनी भयानक आग, लेकिन जली नहीं घास बल्कि होने लगी हरी, देखें Viral Video

पार्क में लगी आग, लेकिन घास और पेड़ जले नहीं बल्कि हो गए हरे...

पार्क में आग लगने वाली वीडियो में इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खासा सुर्खियों में है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देखेंगे एक पार्क में आग लग जाती है और वह आग धीरे-धीरे पूरे पार्क में फैलने लगती है. पार्क में पेड़-पौधे, सफेद रंग की घास और बैठने के लिए बेंच भी लगी हुई है. लेकिन इस वीडियो में सबसे दिलचस्प बात यह है कि जैसे ही पार्क में आग फैलने लगती है तो वहां के पेड़-पौधे, घास जलते नहीं है बल्कि हरे होने लगते हैं. जी हां यह बात आपको किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं लगने वाली है लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पार्क में जो सफेद घास है वह आग की लपेट में आने के बाद हरे रंग की होने लगती है. सिर्फ इतना ही नहीं इस पार्क में जो बैठने के लिए बेंच लगी हुई हैं उनको भी कुछ नहीं होता. 

इस वीडियो को क्लब डी मोंटाना कैलाहोरा ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, यह वीडियो आपको किसी फिल्म से कम नहीं लगेगा. 

इस वीडियो को शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर  ट्विटर पर अबतक 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इस वीडियो को देखकर मैं हैरान हो गया. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह वीडियो को देखना एक खास अनुभव है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट में कहा गया है कि कनाडा के चिनार के पेड़ों के फलों से सफेद पदार्थ जलता है. स्पेन के एक इलाके में स्थानीय अधिकारी नियंत्रित आग की मदद से उन्हें हटा रहे थे.