NDTV Khabar

टॉयलेट में ऐसी मुसीबत में फंसी महिला कि बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉयलेट में ऐसी मुसीबत में फंसी महिला कि बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड

टेक्सास शहर में कमोड में फंसा महिला का हाथ.

खास बातें

  1. टॉयलेट के कमोड में गिर गई थी महिला की घड़ी
  2. महिला ने सफाई के लिए कमोड में डाला था हाथ
  3. कमोड के होल में फंसा महिला का हाथ, बुलाना पड़ी फायर ब्रिगेड
टेक्सास: अक्सर घर में बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि जो काम न आए उसमें हाथ नहीं डालना चाहिए. शायद दक्षिणी अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली ग्रेसी हैंडर्सन (Gracie Henderson) नाम की महिला को किसी ने यह बात नहीं बताई थी. यह महिला अपने नए घर के टॉयलेट की सफाई कर रही थी. इसी दौरान कमोड में उसने अपना हाथ डाला तो वह मुसीबत में फंस गई. महिला का हाथ कमोड के होल में फंस गया. महिला इतनी मुसीबत में फंस गई कि उसे कमोड से हाथ निकालने के लिए फायर विभाग के कर्मचारियों को बुलाना पड़ा. इस पूरे घटनाक्रम को हैंडर्सन के दोस्त निकोल मुलीन्स (Nicole Mullins) ने रिकॉर्ड कर उसे फेसबुक पेज पर शेयर किया है. 13 अप्रैल को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 12 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही 11,057 लोग शेयर कर चुके हैं.


जानें क्या था पूरा माजरा
बताया जा रहा है कि ग्रेसी हैंडर्सन अपने नए घर में शिफ्ट हुई थी. एक दिन वह अपने टॉयलेट की सफाई कर रही थी तभी उसकी घड़ी अनजाने में कमोड में गिर गई. पिछले कुछ समय से उसके कमोड में बार-बार पानी भर जा रहा था. महिला ग्रेसी समझ नहीं पा रही थीं कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है. उसने वजह जानने के लिए कमोड के होल में अपना हाथ डाला, तभी वह मुसीबत में फंस गईं.घड़ी तो नहीं मिली लेकिन महिला का हाथ कमोड में फंस गया.

 
 
काफी मशक्कत के बाद भी हाथ कमोड से हाथ निकालने में महिला के नाकाम होने पर फायर ब्रिगेड विभाग के कर्मचारियों को बुलाना पड़ा. फायर विभाग के कर्मचारी कमोड को उखाड़कर घर के बाहर मैदान में ले गए. उसके बाद कमोड को तोड़कर महिला का हाथ बाहर निकाला जा सका.

 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement