ईदी न मिलने से नाराज होने वाली पाकिस्‍तानी बच्‍ची का पहला इंटरव्‍यू, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

अपनी मजेदार बातों से सबका दिल जीतने वाली पाकिस्‍तानी बच्‍ची का इंटरव्‍यू वायरल हो रहा है.

ईदी न मिलने से नाराज होने वाली पाकिस्‍तानी बच्‍ची का पहला इंटरव्‍यू, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

फातिमा अपने मजेदार वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करती हैं

खास बातें

  • ईदी के लिए झगड़ने वाली बच्‍ची का इंटरव्‍यू वायरल हो रहा है
  • इंटरव्‍यू यूट्यूब पर अपलोड किया गया है
  • इंटरव्‍यू में बच्‍ची ने अपना असली नाम फातिमा बताया है
नई दिल्‍ली:

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया और इंडियन न्‍यूज वेबसाइट्स पर एक पाकिस्‍तानी बच्‍ची के वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है. बच्‍ची का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह ईद के दिन ईदी न मिलने से खासी नाराज थी. उसके बाद बच्‍ची का एक और वीडियो सामने आया. उस वीडियो में वह गुल्‍लक के पैसों को करप्‍शन का माल बता रही थी. बहरहाल, अब इस बच्‍ची का इंटरव्‍यू वायरल हो रहा है. 

ईदी नहीं मिली तो मां पर भड़क गई बेटी, बोली- 'आपने मेरा पैसा लूट लिया', देखें Viral Video

आपको बता दें कि यह इंटरव्‍यू बच्‍ची के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. हालांकि यह इंटरव्‍यू आठ फरवरी को अपलोड किया गया था, लेकिन जब से उसका ईदी वाला वीडियो भारत में वायरल हुआ है तब से लोग उसके बारे में और ज्‍यादा जानना चाहते हैं. यही वजह है कि बच्‍ची के पुराने यूट्यूब वीडियो अब भारत में वायरल हो रहे हैं. 

बहरहाल, अपने इस पहले इंटरव्‍यू में बच्‍ची ने अपना नाम फातिमा बताया है और उसका कहना है कि वह मशहूर होना चाहती थी इसलिए उसने वीडियो बनाए. अपने बाकी वीडियो की तरह इंटरव्‍यू में भी बच्‍ची बड़ी हाजिरजवाबी से मजेदार बातें कर रही हैं. जब उससे पूछा गया कि वो मम्‍मी-पापा में से ज्‍यादा अच्‍छा किसको मानत है तो उसका कहना था, 'दिल से कहूं तो किसी को नहीं और दिल को हटा दूं तो दोनों को प्‍यार करती हूं.' 

इंटरव्‍यू के दौरान जब उससे पूछा गया कि आप इतनी बातें करती हैं. क्‍या आप चालाक हैं? क्‍या चीज हैं आप? इस पर बच्‍ची ने हिन्‍दी फिल्‍म का गाना गाते हुए कहा, 'मैं चीज बड़ी हूं मस्‍त-मस्‍त...'.

इंटरव्‍यू के आखिर में बच्‍ची व्‍यूवर्स से अपने वीडियो को लाइक और शेयर करने की दरख्‍वास्‍त कर रही हैं.

देखें बच्‍ची का पूरा इंटरव्‍यू 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com