नाव में उछलकर मछली पीने लगी Beer, ट्विटर पर लोगों ने कहा- यह कौन सी मछली है?

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मछली (Fish) का बियर (Bee) पीते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो (ViralVideo) में आप देखेंगे कि किस तरह से मछली (Fish),  नाव के किनारे मुहं लगाकर एक शख्स के हाथ से बियर पीते हुए नजर आ रही है

नाव में उछलकर मछली पीने लगी Beer,  ट्विटर पर लोगों ने कहा- यह कौन सी मछली है?

नाव में उछलकर मछली पीने लगी Beer

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मछली (Fish) का बियर (Bee) पीते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो (ViralVideo) में आप देखेंगे कि किस तरह से मछली (Fish),  नाव के किनारे मुहं लगाकर एक शख्स के हाथ से बियर पीते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा,  मछली की तरह बियर पीजिए. देखिए यह मछली कितनी भाग्यशाली है और इस गर्म मौसम में ठंडे बियर के मजे ले रही है.

मछली का इस तरह से बियर पीने वाला वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अबतक 7 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को 700 से अधिका लाइक्स और 100 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है, इस वीडियो को देखकर मजा आ गया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि, मैंने ऐसा पहली बार देखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर इस वीडियो की बात करें तो... इसमें एक सफेद रंग की वोट दिख रही है, जिसके किनारे पर एक मछली अपना मुंह लगाई हुई है और ठंडे बियर के मजे ले रही है. आपको बता दें कि यह मछली पकड़ने वाली वोट दिख रही है.