मछलियों को लगी थी भूख, तो बत्तख ने चोंच में भरकर ऐसे खिलाया उन्हें खाना, IAS बोला- ‘बांटकर खाना ही प्यार है’- देखें Video

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो निश्चित रूप से आप सभी के दिलों को जीत लेगा. इस वीडियो में एक बत्तख, मछलियों को खाना खिलाते हुए नजर आ रही है. वह जिस तरह से मछलियों को खाना खिला रही है, उसे देखकर सभी का दिल खुश हो गया है.

मछलियों को लगी थी भूख, तो बत्तख ने चोंच में भरकर ऐसे खिलाया उन्हें खाना, IAS बोला- ‘बांटकर खाना ही प्यार है’- देखें Video

मछलियों को लगी थी भूख, तो बत्तख ने चोंच में भरकर ऐसे खिलाया उन्हें खाना, IAS बोला- ‘बांटकर खाना ही प्यार है’

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो निश्चित रूप से आप सभी के दिलों को जीत लेगा. इस वीडियो में एक बत्तख, मछलियों को खाना खिलाते हुए नजर आ रही है. वह जिस तरह से मछलियों को खाना खिला रही है, उसे देखकर सभी का दिल खुश हो गया है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो को आईएएस अफसर अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘शेयरिंग इज केयरिंग.' 30 सेकेंड के इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे कुछ मछलियां पानी में इकट्ठी हैं और बत्तख अपनी चोंच में दाने भरकर उनके मुंह में डाल रही है. यह वीडियो देखने में काफी सुंदर है.

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक 86 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसे मानवता के लिए मिसाल बता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com