Flashback 2018: तैमूर अली खान का 'Bye' और शाहरुख-सलमान का डांस, ये Videos हुए Viral

तैमूर अली खान को पहली बार बाय बोलते सुना गया तो वहीं ईशा अंबानी के संगीत में ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण को साथ डांस करते देखा गया. इन वीडियोज को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया.

Flashback 2018: तैमूर अली खान का 'Bye' और शाहरुख-सलमान का डांस, ये Videos हुए Viral

Flashback2018: इस साल इन वीडियोज ने मचाई धूम.

2018 में कई ऐसे वीडियो इंटरनेट पर आए जिनको बार-बार देखा गया (Viral Videos Of 2018) और खूब शेयर किया गया. इस साल बॉलीवुड के वीडियोज खूब वायरल हुए और शेयर किए गए. शादी से लेकर पार्टीज तक, बॉलीवुड सेलेब्स इस साल छाए रहे. भारत में ही नहीं, दुनिया में इसे देखा गया. सलमान खान और शाहरुख खान ने सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में सोनम कपूर की मां के साथ परफॉर्म किया था. दोनों ने 'ये बंधन तो प्यार का बंधन है' गया था और डांस किया था. तो वहीं तैमूर अली खान को पहली बार बाय बोलते सुना गया तो वहीं ईशा अंबानी के संगीत में ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण को साथ डांस करते देखा गया. इन वीडियोज को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया. 

VIDEO: क्यूट 'तैमूर' ने की शैतानी तो.. मम्मी करीना हुईं परेशान, हैंडल करना हुआ मुश्किल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


तैमूर अली खान ने पहली बार बोला 'बाय'
तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. उनके वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. तैमूर जिस तरह लोगों के बीच आते हैं और मस्ती करते हैं, लोगों को काफी पसंद आती है. इस साल उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ. जिमसें वो कैमरे पर Bye बोलते नजर आए. इस वीडियो को काफी शेयर किया गया था. 

तैमूर अली खान के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, मीडिया को देख नन्हे नवाब ने दिया ऐसा रिएक्शन
 


ऐश्वर्या राय ने दीपिका को खींचकर कराया डांस
इसी महीने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हुई है. शादी से पहले संगीत फंक्शन उदयपुर में था. जहां बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर मस्ती की थी. इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ, जिसको काफी पसंद किया गया. ऐश्वर्या राय बच्चन को दीपिका पादुकोण के साथ डांस करते देखा गया. संगीत में जैसे ही पंजाबी गाना बजा तो ऐश्वर्या राय ने दीपिका को खींचा और डांस करने लगीं. रणवीर सिंह ने फिर उनके साथ डांस किया था.

Isha Ambani Wedding: ऐश्वर्या राय ने दीपिका पादुकोण को खींचकर कराया डांस, देखकर रणवीर ने किया ऐसा, देखें VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


सोनम की शादी में शाहरुख-सलमान का डांस
इसी साल सोनम कपूर की शादी हुई है. रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान ने एक साथ डांस किया था. जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. उन्होंने सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर के साथ डांस किया था. जिसको काफी पसंद किया गया था. 

सलमान और शाहरुख ने गाया अनिल कपूर की पत्नी के लिए ऐसा गाना कि सुनीता बोलीं- Control Them
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on


शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने परोसा खाना
ईशा अंबानी की शादी इस साल काफी चर्चा में रही. बॉलीवुड सेलेब्स की मस्ती से लेकर फंक्शन तक. इंटरनेट पर वीडियोज काफी वायरल हुए. इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन को खाना परोसा देखा गया. जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने बताया कि ये एक रस्म है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारना हुआ Viral 
प्रिया प्रकाश वारियर इस साल नई सोशल मीडीया स्टार बनीं. उनके वीडियोज को काफी पसंद किया गया. एक ही दिन में वो सोशल मीडिया क्वीन बन गईं. हर कोई उनके वीडियो को शेयर करने लगा. एक फिल्म के सीन में प्रिया प्रकाश वारियर अलग तरह से आंख मारती हैं. जिसको बार-बार देखा गया.