NDTV Khabar

घर के अंदर स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रहा था मगरमच्छ, लड़की ने देखा तो निकल पड़ी चीखें

अमेरिका का फ्लॉरेडा हमेशा से ही मगरमच्छ से परेशान रहता है. इस शहर में मगरमच्छ अचानक घर में घुस जाते हैं. कई ऐसी खबरें आती रहती हैं.

84 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर के अंदर स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रहा था मगरमच्छ, लड़की ने देखा तो निकल पड़ी चीखें

मगरमच्छ एक घर के स्वीमिंग पूल में घुस गया और मस्ती करने लगा.

खास बातें

  1. मगरमच्छ एक घर के स्वीमिंग पूल में घुस गया और मस्ती करने लगा.
  2. मकान मालिक ने बाहर मगरमच्छ को देख चीखें निकल गईं.
  3. सारासोटा काउंटी शेरिफ ऑफिस की टीम तुरंत वहां पहुंच गई.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
अमेरिका का फ्लॉरेडा हमेशा से ही मगरमच्छ से परेशान रहता है. इस शहर में मगरमच्छ अचानक घर में घुस जाते हैं. कई ऐसी खबरें आती रहती हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिससे लड़की की चीखें निकल गईं. पहले मगरमच्छ को शॉपिंग मॉल और पार्किंग लॉट में मगरमच्छ को देखा जाता रहा है. इस बार मगरमच्छ एक घर के स्वीमिंग पूल में घुस गया और मस्ती करने लगा. 
 
घर के मकान मालिक को नहीं पता था कि आखिर बाहर हो क्या रहा है. जैसे ही घर की मकान मालकिन पैट्रीसिया कार्वर ने बाहर कुछ हलचल देखी तो उसने परदा हटा दिया. बाहर मगरमच्छ को देख उनकी चीखें निकल गईं. जिसके बाद उन्होंने पति से 911 पर कॉल करने को कहा.सारासोटा काउंटी शेरिफ ऑफिस की टीम तुरंत वहां पहुंच गई. जिसके बाद उन्होंने बाहर निकालने की कोशिशें शुरू कर दी. ये तस्वीरें सारासोटा शेरिफ ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. ये मगरमच्छ 11 फुट का था.
 
उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें देखा जा सकता है कि मगरमच्छ स्वीमिंग पूल में मस्ती करता दिख रहा है. जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ. जल्द ही उसे पकड़ लिया गया.  Defenders of Wildlife के मुताबिक, फ्लॉरेडा में कुल 1.25 मिलियन अमेरिकन एलीगेटर हैं. जो गरमियों में शहरी क्षेत्र में आ जाते हैं. 

देखें वीडियो-


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement