दो दिन घर में बंद कर गर्लफ्रेंड को पीटता रहा बॉयफ्रेंड, लड़की ने जानवरों के अस्पताल में लिया ऐसा बदला

Florida में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को खूब पीटता था.

दो दिन घर में बंद कर गर्लफ्रेंड को पीटता रहा बॉयफ्रेंड, लड़की ने जानवरों के अस्पताल में लिया ऐसा बदला

Florida में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को खूब पीटता था. गन प्वॉइंट पर रखकर वो घर में बंद कर खूब मारता था. लड़की ने फिर कुछ ऐसा किया जिससे बॉयफ्रेंड को खतरनाक सजा मिली. दोनों अपने डॉग का चेकअप कराने जानवरों के अस्पताल में पहुंचे थे. वहां भी बॉयफ्रेंड गन लेकर पहुंचा था. लड़की ने फिर हिम्मत करके बड़ा कदम उठाया. बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड को अकेला नहीं छोड़ रहा था. 

VIDEO: एक पैर से पूरी की 10 किलोमीटर की मैराथन, फिर Jhingat पर किया बिंदास डांस

गर्लफ्रेंड ने वॉशरूम में जाने का बहाना किया और चली गई. जिसके बाद वो धीरे से रिसेप्शन काउंटर पर गई और एक चिट्ठी रिसेप्शनिस्ट को दी. जिसमें लिखा था- 'पुलिस को बुलाओ, मेरा बॉयफ्रेंड थ्रेड कर रहा है. उसके पास गन है. उसे जाने मत देना.' जिसके बाद वो वापस बॉयफ्रेंड के पास चली गई. अस्पताल में दोनों वेटिंग रूम में बैठे हुए थे. जैसे ही रिसेप्शनिस्ट ने उस चिट्ठी को पढ़ा तो उन्होंने हिम्मत करके पुलिस को बुला लिया. उस वक्त लड़की बॉयफ्रेंड के साथ अकेले उस कमरे में बैठी हुई थी. वहां भी बॉयफ्रेंड उससे बड़ी ही अजीब तरह से बात कर रहा था. 

दादी के सामने पोती कर रही थी Rap पर डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

15 मिनट बाद पुलिस आई और गन के साथ बॉयफ्रेंड को लेकर चली गई. जिसके बाद लड़की चीख-चीखकर रोई और पूरी कहानी पुलिस को सुनाई. उसने शरीर में पिटाई के निशान दिखाए और शख्स को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की. लड़की का नाम रिशेल बताया जा रहा है और बॉयफ्रेंड का नाम फ्लॉयड है. 

प्रेग्नेंट सानिया मिर्जा ने पति शोएब के साथ खाई राजस्थानी थाली, ऐसे हुआ Baby Shower

फ्लॉयड को ले जाने के बाद रिशेल को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज कराया गया. घरेलू हिंसा के तहत उसे अरेस्ट किया गया. वो Volusia County Branch Jail में बंद है. रिशेल ने बड़ी ही हिम्मत से ये कदम उठाया. अगर उसने ऐसा नहीं किया होता तो उसकी जान भी जा सकती थी. 

देखें VIDEO:

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com