NDTV Khabar

समुद्र में मस्ती कर रहा था बच्चा, तभी नीचे से आ गई शार्क और... देखें ये Shocking Video

फ्लोरेडा (Florida) के न्यू सिमिर्ना बीच (New Smyrna Beach) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक 7 साल का बच्चा सर्फबोर्ड पर सर्फिंग कर रहा था, तभी अचानक नीचे से ब्लैकटिप शार्क आ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
समुद्र में मस्ती कर रहा था बच्चा, तभी नीचे से आ गई शार्क और... देखें ये Shocking Video

समुद्र में मस्ती कर रहा था बच्चा, तभी नीचे से आ गई शार्क और...

फ्लोरेडा (Florida) के न्यू सिमिर्ना बीच (New Smyrna Beach) में ऐसा हादसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक 7 साल का बच्चा सर्फबोर्ड पर सर्फिंग कर रहा था, तभी अचानक नीचे से ब्लैकटिप शार्क आ गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. थैंक्स गिविंग वीक को एन्जॉय करने के लिए शैंडलर मूरे अपने पिता कैड के साथ सर्फिंग करने गए थे. उस दौरान ये हादसा हुआ.

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बोला- 'बच्चा है बुमराह, उसको तो मैं...', भारतीय फैन्स ने इस तरह निकाला अपना गुस्सा

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, शैंडलर जब सर्फबोर्ड पर खड़े हुए तो नीचे से उनके बोर्ड पर एक शार्क चढ़ गई थी. शैंडलर के सर्फबोर्ड पर एक गोप्रो कैमरा लगा था. जब पिता और बेटे ने कैमरा चैक किया तो उन्होंने देखा कि शार्क बच्चे पर अटैक करने के मकसद से सर्फबोर्ड पर आई थी. शार्क ऊपर आते ही तुरंत नीचे की तरफ निकल गई. अगर शैंडलर सर्फबोर्ड पर लेटा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

नदी के अंदर मछली की तरह तैरता है ये शख्स, मुंह से इस तरह करता है शिकार, लोग बोले- 'ये तो Krrish है...'


देखें VIDEO:

टिप्पणियां

न्यूयॉर्क पोस्ट से बात करते हुए पिता कैड ने बताया कि उनका बेटा चार साल की उम्र से सर्फिंग कर रहा है, लेकिन ऐसी घटना पहली बार हुई. शार्क कभी ऊपर तक नहीं आई थी. बता दें, न्यू सिमिर्ना बीच को शार्क की कैपिटल माना जाता है. यहां सबसे ज्यादा शार्क पाई जाती हैं. इसलिए यहां सबसे ज्यादा सिक्योरिटी भी होती है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'मलंग' का नया सॉन्ग Humraah हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आई दिशा और आदित्य की जोड़ी...देखें Video

Advertisement