नदी में मगरमच्छ के साथ तैर रहा था शख्स, मुंह खोलकर किया Attack तो चीख मारकर किया कुछ ऐसा... देखें Video

एक शख्स मगरमच्छ के साथ तैरने के लिए नदी (Man Swims With Alligator) में उतर गया. शुरुआत में तो वो उनके साथ मस्ती में तैर रहा था. लेकिन इसका अंत काफी भयावह रहा. एक वीडियो जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है.

नदी में मगरमच्छ के साथ तैर रहा था शख्स, मुंह खोलकर किया Attack तो चीख मारकर किया कुछ ऐसा... देखें Video

नदी में मगरमच्छ के साथ तैर रहा था शख्स, मुंह खोलकर किया Attack तो... देखें Video

कई यात्रियों के लिए जंगली जानवरों के साथ खड़े रहना और घूमना, शानदार एक्सपीरियंस हो सकता है. डॉल्फिन्स के साथ तैरना यात्रियों के लिए अच्छा अनुभव होता है. कई जगह पर डॉल्फिन्स के साथ तैरा जाता है. बहामास में, आप जंगली सूअरों के साथ समुद्र में डुबकी लगा सकते हैं, और यदि आप मलेशिया में हैं, तो आप समुद्री कछुओं के साथ तैराकी कर सकते हैं. लेकिन मगरमच्छों के साथ तैराकी? यह सुनने में बहुत डरावना लगता है. क्योंकि मगरमच्छ विनम्र या चंचल स्वभाव के लिए बिल्कुल नहीं जाना जाता है. 

एक शख्स मगरमच्छ के साथ तैरने के लिए नदी (Man Swims With Alligator) में उतर गया. शुरुआत में तो वो उनके साथ मस्ती में तैर रहा था. लेकिन इसका अंत काफी भयावह रहा. एक वीडियो जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है, एक आदमी को दो मगरमच्छों के साथ पानी में तैरते हुए दिखाया गया है. वो अपने एक हाथ में मछली पकड़ा हुआ था. वीडियो फ्लोरिडा (Florida) में कथित तौर पर फिल्माया गया था.

शुरुआत में जब वो पानी में उतरता है तो उसके आस-पास मगरमच्छ आ जाते हैं. एक मगरमच्छ उसके करीब आया तो वो मुस्कुराने लगा. लेकिन कुछ ही सेकंड में उसकी मुस्कान चीख में तब्दील हो गई. मगरमच्छ ने जबड़ा खोलकर उस पर अटैक करने की कोशिश की. देखते ही वो चीख पड़ा और तुंरत पानी से बाहर आ गया. 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर म्यूजिक आर्टिस्ट टुंडे एडनट ने शेयर किया था, जिन्होंने इसे कैप्शन दिया था, "क्या आप पागल हैं?" इसे ट्विटर पर भी पोस्ट किया गया था, जहां इसने एक मिलियन व्यूज हासिल किए हैं.

देखें Viral Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को 13 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने शख्स की खूब आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, 'क्या आपको पता नहीं है कि मगरमच्छ कितने खतरनाक होते हैं. आप उनके साथ तैरने क्यों गए.'