समुद्र किनारे 'डेड बॉडी' को देख, महिला ने किया पुलिस को कॉल, पास जाकर देखा तो निकला यह... देखें Photos

फ्लोरिडा (Florida) में पेरिडो की बीच (Perdido Key Beach) पर एक महिला को समुद्र किनारे 'डेड बॉडी' (Dead Body) मिली. जिसको देखकर वो सहम गई. उसके बाद लोगों ने पुलिस को 911 पर कॉल कर बुलाया. शॉकिंग तस्वीरें वायरल (Viral Photos) हो रही हैं.

समुद्र किनारे 'डेड बॉडी' को देख, महिला ने किया पुलिस को कॉल, पास जाकर देखा तो निकला यह... देखें Photos

समुद्र किनारे 'डेड बॉडी' को देख, महिला ने किया पुलिस को कॉल, निकला यह... देखें Photos

सोशल मीडिया (Social Media) पर शॉकिंग तस्वीरें वायरल (Viral Photos) हो रही हैं, जिसको देखकर आप भी डर जाएंगे. एक महिला को समुद्र किनारे 'डेड बॉडी' (Dead Body) मिली. जिसको देखकर वो सहम गई. उसके बाद लोगों ने पुलिस को 911 पर कॉल कर बुलाया. जब पास जाकर देखा तो, यह डेड बॉडी की जगह कुछ और ही निकला. इस घटना की तस्वीरें फेसबुक पर Ocean Hour नाम के पेज ने शेयर किया है. तस्वीरें देखकर आपको भी लगेगा कि यह सच में डेड बॉडी है. लेकिन यह कुछ और ही निकला. 

समूह पर साझा की गई पोस्ट फ्लोरिडा (Florida) में पेरिडो की बीच (Perdido Key Beach) पर उनके एक स्वयंसेवक द्वारा अनुभव की गई स्थिति का वर्णन किया. तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'वेलेंटियर कैथलीन पेरिडो की बीच के इंटरकोस्टल साइड पर टहल रही थी. उसको वहां एक डेड बॉडी प्रतीत हुई. दूसरे विजिटर ने पुलिस को बुलाने के लिए 911 पर कॉल कर दिया.'

पता चला, 'डेड बॉडी' वास्तव में एक पुतला था, जिसके ऊपर बहुत सारा समुद्री कचरा था. तस्वीरें देखकर आप भी भयभीत हो जाएंगे.

Newsbeep

16 नवंबर को साझा किया गया, इस पोस्ट ने 2,300 से अधिक प्रतिक्रियाओं के साथ 3,300 से अधिक शेयर प्राप्त किए हैं. नेटिज़ेंस ने टिप्पणी अनुभाग में विचित्र घटना पर आश्चर्य व्यक्त किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'इसे देखकर मैं भी डर गया. पता नहीं लड़की का क्या हुआ होगा.' वहीं दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'मैं इसे घर ले जाना पसंद करूंगा. हैलोवीन डेकोरेशन के लिए.'