आर्टिस्ट को देखते ही चीखने लगी महिला, बवाल काटने के बाद तोड़ दिया बेशकीमती आर्टवर्क... देखें Video

फ्लोरिडा (Florida) में एक रेस्ट्रॉटर को ब्राजील के कलाकार रोमेरो ब्रिटो (Brazilian artist Romero Britto) पर चिल्लाते हुए फिल्माया गया था और उनकी एक कलाकारी को एक वीडियो में तोड़ दिया गया था जो ऑनलाइन बड़े पैमाने पर वायरल (Viral Video) हुआ था.

आर्टिस्ट को देखते ही चीखने लगी महिला, बवाल काटने के बाद तोड़ दिया बेशकीमती आर्टवर्क... देखें Video

महिला ने आर्टिस्ट की गैलेरी में घुसकर काटा बवाल, चिल्लाई और फिर तोड़ दिया आर्टवर्क... देखें Video

फ्लोरिडा (Florida) में एक रेस्ट्रॉटर को ब्राजील के कलाकार रोमेरो ब्रिटो (Brazilian artist Romero Britto) पर चिल्लाते हुए फिल्माया गया था और उनकी एक कलाकारी को एक वीडियो में तोड़ दिया गया था जो ऑनलाइन बड़े पैमाने पर वायरल (Viral Video) हुआ था. ब्राजील के समाचार आउटलेट ग्लोबो, रेस्तरां के मालिक ने महंगी कलाकृति को तोड़ दिया क्योंकि कलाकार कथित रूप से उनके कर्मचारियों के प्रति अपमानजनक था.

इस शनिवार को सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, महिला को चिल्लाते हुए फर्श पर बिग एप्पल के रूप में जाना जाने वाला एक चीनी मिट्टी का टुकड़ा फेंकते हुए देखा गया था. उन्होंने पुर्तगाली भाषा में कह रही हैं, 'कभी भी मेरे रेस्तरां में न जाएं या मेरी टीम को अपमानित न करें. मैंने आपका सम्मान किया.'

रोमेरो ब्रिटो की वेबसाइट पर, एक समान चीनी मिट्टी के बरतन का टुकड़ा 4,800 डॉलर (लगभग 3.5 लाख रुपये) में बिकता है, जबकि इसके लघु संस्करण की कीमत 360 डॉलर है.

ले पेरिसियन के अनुसार, महिला ने ब्रिटो से कहा, 'मैं मांग करती हूं कि आप कभी भी मेरे रेस्तरां में न आएं, न ही मेरे कर्मचारियो को बुरा-भला कहें. ऐसा कभी भी न करें.' इतना कहते ही वो आर्टवर्क धराशायी कर देती है, जिसे वह साथ लाई थीं. यह कथित तौर पर इस आर्टवर्क को उनके पति ने उनको गिफ्ट में दिया था.

देखें Video:

इस वीडियो को 15 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 6.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. यह घटना रोमेरो ब्रिटो द्वारा उनकी गैलरी में आयोजित एक बैठक और अभिवादन कार्यक्रम के दौरान हुई. फ्लोरिडा के मियामी बीच में तपलिया स्थित रेस्तरां ने भी इस शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया.

जहां रेस्तरां के मालिक ने कलाकार को संबोधित किया और कहा: "आप मेरे रेस्तरां गए, आपने $ 8 के लिए 20 लोगों के लिए नाश्ता बुक किया, जो सस्ता है, और उसके शीर्ष पर आपने हमसे छूट मांगी. आपने मेरे कर्मचारियों को अपमानित किया, आपने उन्हें संगीत बंद करने के लिए कहा, आपने उन्हें बोलने के लिए मना किया. यह अपमानजनक था. मुझे लगा कि आप एक ईमानदार और सम्मानित व्यक्ति हैं. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एस्टाडो ने शनिवार को साझा किए गए एक बयान में, रोमेरो ब्रिटो ने उसके खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया और कहा कि यह घटना 2017 में हुई थी. उन्होंने कहा, "मैं अनादर नहीं मानता हूं और मेरा कभी भी किसी का अपमान करने का इरादा नहीं है. इंटरनेट अक्सर अनुचित होता है और लोग होते हैं. सच्चाई से चिंतित नहीं. उन्हें तथ्यों का विश्लेषण किए बिना भ्रम, ड्रामा, नकारात्मकता पसंद है.''