प्रिंस विलियम और केट का स्वागत : सोनम नहीं लगीं खास, जैकलीन सबसे शानदार

प्रिंस विलियम और केट का स्वागत : सोनम नहीं लगीं खास, जैकलीन सबसे शानदार

एली साब की डिजाइन की हुई ड्रेस में सोनम और मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई ड्रेस में जैकलीन

यूक और डचेज ऑफ कैंब्रिज प्रिंस विलियम और केट मिडलटन भारत पहली बार आए हैं। मुंबई में रविवार को हुए चैरिटी डिनर में प्रिंस विलियम ने कहा कि जब उनकी शादी हुई थी तब उनकी पत्नी ने कहा था कि पहली जगह जहां वह घूमने जाना चाहती हैं, वह भारत है। तब से अब तक पांच साल हो गए और दो बच्चे भी हो गए.. अब हम यहां आ पाए हैं। और हमें यहां आने की बहुत खुशी है।

वैसे उनके आने से हम भारतीय भी बेहद खुश हैं! यह उनको हमारे द्वारा दिए गए गर्मजोशी से भरे स्वागत से ही पता चलता है। हम उत्साहित भी हैं और खुश भी। बेहद सोबर, सौम्य और खूबसूरत केट की ड्रेस और उनका खुद को कैरी करने का स्टाइल भी बेहद आकर्षक है।

 

बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटी भी मौके पर मौजूद थे। वे उनसे हाथ मिला रहे थे। सेल्फी ले रहे थे। तस्वीर में केट के साथ देखे जा सकते हैं शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय। शाहरुख खान सफेद ड्रेस में दिखे। करण जौहर अपने ट्रेडमार्क ब्लैक ड्रेस में दिखे ऐश्वर्या राय सादगीपूर्ण लिबास में दिखीं। उन्होंने सब्यासाची द्वारा तैयार की गई ड्रेस पहनी थी। ऐश्वर्या राय अपनी सादगी में भी गजब ढाती हैं।
 

परिणीति चोपड़ा तो मानो इस बात को लेकर दृढ़ संकल्प थीं कि वह ऐसी लगें कि जब लोग उन्हें देखें तो उनके द्वारा कम किए गए वजन की प्रशंसा करें। परिणीति चोपड़ा तो मानो इस बात को लेकर दृढ़ संकल्प थीं कि वह ऐसी लगें कि जब लोग उन्हें देखें तो उनके द्वारा कम किए गए वजन की प्रशंसा करें। उन्होंने मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी। माधुरी दीक्षित हमेशा की तरह बढ़िया तैयार थीं। शिल्पा शेट्टी मोनिशा जयसिंह  द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस में थोड़ा ज्यादा ही चमक रही थीं।
 

लेकिन, सोनम कपूर ने थोड़ा हैरान परेशान किया हमें! उन्हें फैशन की समझ में मामले में बढ़िया माना जाता है लेकिन ये ड्रेस देखिए... उन्होंने काफी हद तक निराश किया। लेबनान के फैशन डिजानइनर एली साब (Elie Saab) की ड्रेस में सोनम कपूर ने मांग टीका भी लगाया हुआ था। इवेंट में वे थोड़ा हल्की ही लगीं...।
 

मगर, गजब ढाया किसी और ने भी... जैकलीन फर्नांडीज ने जब एंटर किया तो ब्रिटिश मीडिया उनकी ओर मुखातिब हो गया। मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई लाल ड्रेस में उन्होंने स्टाइल के मामले में बाजी मार ली।
 

आलिया भट्ट अपनी स्माइल की तरह ही मोहक लग रही थीं।
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com