पाकिस्तान के पूर्व राजदूत ने Retweet की पोर्न स्टार की फोटो, बताया- 'कश्मीरी, जिस पर हुआ हमला...'

पूर्व पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित (Abdul Basit) सोमवार को ट्विटर पर एक तस्वीर को रि-ट्वीट कर फंस चुके हैं. अब्दुल बासित (Abdul Basit) ने भी सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर शेयर की.

पाकिस्तान के पूर्व राजदूत ने Retweet की पोर्न स्टार की फोटो, बताया- 'कश्मीरी, जिस पर हुआ हमला...'

पाकिस्तान के पूर्व राजदूत ने Retweet की पोर्न स्टार की फोटो.

पूर्व पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित (Abdul Basit) सोमवार को ट्विटर पर एक तस्वीर को रि-ट्वीट कर फंस चुके हैं. अब्दुल बासित (Abdul Basit) ने भी सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर शेयर की. लेकिन वो एक पोर्न स्टार निकला. ट्वीट में बताया गया कि व्यक्ति अनंतनाग में पैलेट गन से कारण आंखे खोनेवाला है. उनको इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कुछ देर के बाद ही अब्दुल बासित ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया. 

पाकिस्तान बॉर्डर के पास IAF में शामिल हुआ दुनिया का सबसे खतरनाक हेलीकॉप्टर, ऐसे उड़ाएगा दुश्मनों के होश, जानें खास बातें

ट्विटर यूजर नायला इनायत ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- पूर्व पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने गलती से कश्मीरी युवक बताकर पोर्न स्टार जॉनी सिन्स की तस्वीर को शेयर किया.

कश्मीर पर भारत से तनातनी के बीच बोले इमरान खान- पाकिस्तान पहले परमाणु हथियारों का नहीं करेगा इस्तेमाल

ट्वीट में बताया गया कि ये व्यक्ति पैलेट गन से घायल हुआ और उसकी आंखों की रोशनी चली गई है. नायला का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और अब्दुल बासित को ट्रोल किया जा रहा है. 

इमरान खान के 'न्यूक्लियर वार' वाले बयान पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने दिया करारा जवाब

ट्वीट में मरीज को युसुफ बताया गया जो पोर्न फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जॉनी सिन्स हैं. सिन्स के पास खड़ी लड़की भी अडल्ट स्टार है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान की तरफ से कई फेक न्यूज पब्लिश हो रही हैं. ट्विटर ने भी पाकिस्तान के राष्ट्रपति को फर्जी खबरों को न फैलाने की चेतावनी दी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com