NDTV Khabar

नवाज शरीफ को जेल में टीवी, हीटर और कुर्सी मिलने के बाद मांगा गया Helper, मिला ये जवाब

Pakistan के लाहौर के कोट लखपत जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को प्रशासन ने एक आदेशवाहक (सहयोगी) देने से इंकार कर दिया है और कहा कि वह खुद ही जेलकक्ष की सफाई रखें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाज शरीफ को जेल में टीवी, हीटर और कुर्सी मिलने के बाद मांगा गया Helper, मिला ये जवाब

Pakistan के लाहौर के कोट लखपत जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को प्रशासन ने एक आदेशवाहक (सहयोगी) देने से इंकार कर दिया है और कहा कि वह खुद ही जेलकक्ष की सफाई रखें. पंजाब प्रांत की सरकार ने बुधवार को कहा कि वह पाकिस्तान मुस्लिम लीग(नवाज) के नेता को उनके आदेशवाहक के रूप में एक कैदी मुहैया नहीं करा सकते और इसलिए उन्हें खुद ही अपने कक्ष को साफ करना पड़ेगा.

40algq1g

 

कारागार महानिरीक्षक शाहिद सलीम बेग ने कहा कि शरीफ को अल-आजिजिया स्टील मिल्स/हिल मेटल प्रतिष्ठान मामले में भ्रष्टाचार के लिए 24 दिसंबर को सुनाए गए सात वर्ष की 'कठोर' सजा के तहत उन्हें खुद ही अपने कक्ष को साफ रखने के लिए कहा गया है. तीन बार प्रधानमंत्री रह चुके शरीफ को कोट लखपत जेल में एक टीवी सेट, बिछावन, कंबल, हीटर, एक कुर्सी व टेबल दिया गया है. जेल प्रमुख ने कहा कि शरीफ का मामला अति संवेदनशील है इसलिए उन्हें जेल के उनके बैरक से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई है.

old6tl8g
टिप्पणियां

रविवार को लाहौर से इस्लामाबाद पहुंचे शरीफ ने कहा था कि उनकी अंतरात्मा साफ है. अदालत जाने से पहले इस्लामाबाद में एक विशेष बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत में शरीफ ने कहा था, 'मुझे किसी बात का डर नहीं है. मेरी अंतरात्मा साफ है. मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है कि मुझे अपना सिर झुकाना पड़े. मैंने हमेशा पूरी ईमानदारी से इस देश की सेवा की है.'


(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement