NDTV Khabar

इस टीवी होस्ट ने 10 सालों से नहीं धोए अपने हाथ, बोला- Germs जैसी चीजें होती हीं नहीं, देखें VIDEO

एक अमेरिकी टीवी होस्ट ने ऑन एयर कहा है कि उसने 10 सालों से अपने हाथ नहीं धोए हैं क्योंकि 'जीवाणु जैसी चीजें वास्तव में नहीं होती'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस टीवी होस्ट ने 10 सालों से नहीं धोए अपने हाथ, बोला- Germs जैसी चीजें होती हीं नहीं, देखें VIDEO

अमेरिकी टीवी होस्ट ने '10 सालों से नहीं धोया हाथ' !

एक अमेरिकी टीवी होस्ट ने ऑन एयर कहा है कि उसने 10 सालों से अपने हाथ नहीं धोए हैं क्योंकि 'जीवाणु जैसी चीजें वास्तव में नहीं होती'. उसने कहा कि वह इन्हें देख नहीं सकता इसलिए इन सब पर यकीन नहीं करता. फॉक्स न्यूज के होस्ट पीट हेगसेथ (Pete Hegseth) का कहना है कि संक्रामक सूक्ष्म जीवाणु मौजूद नहीं होते हैं क्योंकि ये नंगी आंखों से नहीं देखे जा सकते. हाावर्ड और प्रिंसटन ग्रेजुएट ने फॉक्स और अपने दोस्तों से आगे कहा "मैं खुद को इनाक्यूलेट करता हूं."

कश्मीर की इस बच्ची ने कैमरे के सामने की ऐसी रिपोर्टिंग, जीत लिया सभी का दिल, देखें VIDEO

उनकी यह टिप्पणी रविवार को उस समय आई जब शो के को-होस्ट एड हेनरी और जेडेडिया बिला ने सबके खाने के बाद बचे हुए पिज्जा को खाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया. हेगसेथ ने कहा, "मेरा 2019 का संकल्प यह है कि मैं जो ऑफ एयर कहूंगा, वहीं ऑन एयर भी कहूंगा."


कैमरे के सामने देख रहा था पाकिस्तानी रिपोर्टर, तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आए कुत्ते और फिर... देखें Video

देखें VIDEO:

 

 

टिप्पणियां

उन्होंने बाद में इस पर सफाई दी कि उनकी टिप्पणियां मजाक थीं और उनका मानना है कि लोग सफाई को लेकर कुछ ज्यादा ही मीन-मेख निकालते हैं. हेगसेथ ने समाचार पत्र 'यूएसए टुडे ' को बताया, "हम एक ऐसा समाज में रहते हैं जहां आपके आसपास के लोग अपनी जेबों में प्यूरेल (हैंड सैनिटाइजर) लिए घूमते हैं और वे दिनभर में 19,000 बार इसका इस्तेमाल ऐसे करते हैं, जैसे कि केवल इससे ही उन लोगों की जान बची रहेगी." उन्होंने कहा, "मैं अपनी देखभाल करता हूं लेकिन मैं हर समय किसी चीज के पीछे नहीं पड़ा रहता।"

(इनपुट-आईएएनएस से भी...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement