NDTV Khabar

बीच सड़क लड़की के साथ लड़के ने की ऐसी हरकत, CCTV में कैद हुआ सबकुछ

France के Paris में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ये वीडियो देखकर आप भी गुस्सा आ जाएगा. बीच सड़क पर लड़की के साथ एक लड़के ने बदतमीजी कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीच सड़क लड़की के साथ लड़के ने की ऐसी हरकत, CCTV में कैद हुआ सबकुछ

France के Paris में बीच सड़क पर लड़की के साथ एक लड़के ने बदतमीजी कर दी.

France के Paris में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ये वीडियो देखकर आप भी गुस्सा आ जाएगा. बीच सड़क पर लड़की के साथ एक लड़के ने बदतमीजी कर दी. जिसके बाद काफी हंगामा हुआ. दरहसल एक लड़के ने लड़की को थप्पड़ दे मारा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. The Guardian की खबर के मुताबिक, 22 वर्षीय आर्किटेक्चर स्टूडेंट मैरी लगुरे के साथ ये घटना हुई. एक शख्स भागता हुआ आया और जोर से थप्पड़ दे मारा. कैफे के CCTV में ये घटना कैद हो गई. 

फ्रांस ने किया ऐलान : भारतीयों को फ्रांस में नहीं पड़ेगी ट्रांजिट वीजा की जरूरत, जानें क्या है यह

मैरी लग्यूरे ने कहा- मैं इतना परेशान थी कि मैं कहीं छिपना नहीं चाह रही थी. मुझे पता था कि वो आकर मुझे मारेगा. मैं भी लड़ाई करने के लिए तैयार थी. जब उसने मुझे मारा तो मैंने इमोशंस बाहर नहीं निकाले क्योंकि वो लगातार चिल्ला रहा था. 

World Cup 2018: जानिए फीफा के इतिहास में फ्रांस से जुड़ी 5 खास बातें

लग्यूरे ने कहा- ''मैं शाम को करीब 6:45 पर कैफे की तरफ से निकलकर घर जा रही थी. उसी वक्त एक शक्स ऐया और गंदी-गंदी भाषा में बात करने लगा. यहां तक की वो सीटियां भी मार रहा था. जिसके बाद मैं पलटकर आई और उसे शांत रहने के लिए बोला. जिसके बाद वो और उग्र हो गया और सबसे पहले मुझ पर ऐशट्रे मारी फिर थप्प्ड़ मार दिया.''

भारत दुनिया की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था, फ्रांस को पीछे छोड़ा

देखें VIDEO:

टिप्पणियां


वीडियो में ये घटना देखी जा सकती है. जिसके बाद कैफे में बैठा शख्स तुरंत शख्स की तरफ बढ़ता है और उसे शांत करने के लिए कहता है और जानने की कोशिश करता है कि आखिर उसने लड़की को थप्पड़ क्यों मारा. उस वक्त लग्यूरे भी वहीं खड़ी रहती हैं. जिसके बाद दोनों वहां से निकल जाते हैं. जिस वक्त ये घटना हुई, उस वक्त वहां काफी लोग थे लेकिन एक शख्स के अलावा कोई उनके लिए नहीं उठा. मैरी ने कहा- ''जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया. क्योंकि बहुत जल्दी-जल्दी में ये सब हो गया. लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था. अटैकर काभी खतरनाक था. घटना के बाद लोगों ने काफी सपोर्ट किया.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement