NDTV Khabar

रेस जीतने के लिए घोड़े ने किया जॉकी पर हमला, दांत से खींचा हाथ और... देखें VIDEO

फ्रांस (France) में घोड़ों की रेस हुई, जहां ऐसी घटना हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पेरिस के पास मेसन-लफिटे रेसकोर्स (Maisons-Laffitte Racecourse) में एक घोड़े ने प्रतिद्वंद्वी जॉकी को काटने की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेस जीतने के लिए घोड़े ने किया जॉकी पर हमला, दांत से खींचा हाथ और... देखें VIDEO

रेस जीतने के लिए घोड़े ने किया जॉकी पर हमला.

फ्रांस (France) में घोड़ों की रेस हुई, जहां ऐसी घटना हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पेरिस के पास मेसन-लफिटे रेसकोर्स (Maisons-Laffitte Racecourse) में एक घोड़े ने प्रतिद्वंद्वी जॉकी को काटने की कोशिश की. क्योंकि उसका घोड़ा आगे निकल रहा था. रेस जीतने के लिए घोड़े ने जॉकी को काट लिया. इस तरह की घटना को पहली बार देखा गया है. इसलिए सोशल मीडिया पर इसे वायरल किया जा रहा है. 

झूला झूल रहा था कपल, अचानक हवा में उड़ता दिखा iPhone, शख्स ने किया ऐसा, देखें VIDEO

घोड़े का नाम पालोम्बा बताया जा रहा है. जो प्रतिद्वंद्वी जॉकी के पास जाता दिखता है और कुछ ही देर में काटने की कोशिश करता है. फिनिश लाइन के पहले ही दो घोड़े टक्कर की फाइट देते दिख रहे हैं. लेकिन घोड़े के आगे निकलने के बाद दूसरा घोड़ा जॉकी को काट लेता है और उसे रोकने की कोशिश करता है. 

TikTok Top 10: फैंस की डिमांड पर नेहा कक्कड़ ने गाया ‘साकी-साकी', वायरल हुआ वीडियो


देखें VIDEO:

जिस जॉकी को घोड़े ने काटने की कोशिश की, उसका नाम फ्रेंकोइस-जेवियर बर्ट्रास है. घटना में बर्ट्रास को कोई चोट नहीं आई. उन्होंने सबसे पहले रेस पूरी की और फिर देखा कि घोड़े ने उनको कहीं काटा तो नहीं.

टिप्पणियां

बिहार का एक गांव, जहां नहीं है एक भी मुस्लिम, पर मस्जिद में रोज होती है अजान और पांच वक्त की नमाज

इस अजीबोगरीब घटना के बाद बर्ट्रास ने कहा- 'रेस खत्म होने के बाद मैंने रेस को फिर देखा. मैंने देखा कि घोड़े ने मुझ पर तीन बार वार किया. लेकिन वो सफल नहीं हो पाया.'



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement