मक्खी को मारने के चक्कर में शख्स ने घर में लगा दी आग, लपटें देख भागा बाहर और फिर...

एक शख्स ने मक्खी को मारने के चक्कर में घर में ही आग लगा दी. जिस व्यक्ति की सार्वजनिक रूप से पहचान नहीं हुई है, उसने कथित तौर पर एक मक्खी को मारने की कोशिश करते हुए फ्रांस में अपने घर का कुछ हिस्सा उड़ा दिया.

मक्खी को मारने के चक्कर में शख्स ने घर में लगा दी आग, लपटें देख भागा बाहर और फिर...

मक्खी को मारने के लिए शख्स ने घुमाया बिजली का रैकेट, हुआ धमाका और फिर...

कई बार ऐसा होता है कि मक्खी इंसान को परेशान कर देती है. फिर शख्स उसको मारने की हर तरह से कोशिश करता है. लेकिन एक शख्स ने मक्खी को मारने के चक्कर में घर में ही आग लगा दी. जिस व्यक्ति की सार्वजनिक रूप से पहचान नहीं हुई है, उसने कथित तौर पर एक मक्खी को मारने की कोशिश करते हुए फ्रांस में अपने घर का कुछ हिस्सा उड़ा दिया.

स्थानीय समाचार आउटलेट फ्रांस बलेउ के अनुसार, 82 वर्षीय बूढ़ा पारकोल-चेनाउद के छोटे से गांव में अपने घर में पिछले शुक्रवार को रात के खाने के लिए बैठ गया था. तब एक मक्खी ने उसे परेशान कर दिया. 

फ्रांसीसी ने एक इलेक्ट्रिक रैकेट के साथ मक्खी को मारना चाहा. यह महसूस नहीं किया कि उसके घर के अंदर एक गैस कनस्तर लीक हो रहा था. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही उसने इलेक्ट्रिक रैकेट चलाया तो उसका संपर्क गैस से हो गया. जिससे किचन में आग लग गई. धमाके के बाद वहां मौजूद सभी चीजें नष्ट हो गईं.

सौभाग्य से, शख्स किसी भी बड़ी चोट के बिना भागने में सफल रहे. आग में उसके हाथ जल गए थे. जिसको दिखाने के लिए वो तुरंत अस्पताल पहुंचा. उसके घर की हालत भी कुछ खास नहीं था. वह एक स्थानीय कैम्प में रहता है. उनके परिवार के सदस्य घर की मरम्मत का काम करा रहे हैं. यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मक्खी का क्या हुआ, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com