NDTV Khabar

फ्राईड चिकन खाने की हड़बड़ी में हुई बड़ी भूल, देना पड़ा 11 हजार का जुर्माना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्राईड चिकन खाने की हड़बड़ी में हुई बड़ी भूल, देना पड़ा 11 हजार का जुर्माना

चिकन खाने की हड़बड़ी में एक शख्स लालबत्ती को जंप कर गया. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. चिकन पाने की हड़बड़ी में एक शख्स ने ब्रेक की लालबत्ती
  2. ऑस्ट्रेलिया की पुलिस ने लगाया 11 हजार का जुर्माना
  3. ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने जुर्माने की रसीद ट्वीट किया
नई दिल्ली: चिकन के शौकीनों के बारे में आपने कई किस्से सुने होंगे, लेकिन यह सबसे अलग है. ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स ने फ्राईड चिकन के फेर में ट्रैफिक सिग्नल तोड़ दिया. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियन पुलिस ने चालान की रसीद ट्वीट किया है. इसमें चालान काटने की वजह में बताया गया है कि उस शख्स को नैंडोज (Nandos Chicken) का फ्राईड चिकन लेने की हड़बड़ी थी, इसलिए उसने लाल बत्ती के सिग्नल नजरअंदाज कर गया. पुलिस ने उस शख्स पर 227 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (11007 रुपए ) का जुर्माना लगाया है. यानी फ्रायड चिकन के फेर में उस शख्स को बड़ा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा. जब बीच सड़क में फंसे मुर्गे ने ट्रैफिक किया था ठप्प...

पिछले साल अक्टूबर में ब्रिटेन में एक अजीबोगरीब स्थिति तब बन गई जब एक मुर्गे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वजह - वह भारी ट्रैफिक में सड़क के बीच में खड़ा था. स्थानीय पुलिस को तब इस बारे में सूचित किया गया जब पीक ट्रैफिक के दौरान इस चिकन को सड़क पर घूमते फिरते देखा गया. यह घटना शुक्रवार की है और इस मामले में ड्राइवरों द्वारा शिकायत किए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

टिप्पणियां
एक अख़बार को दिए बयान में पुलिस ने कहा कि इस मुर्गे ने गाड़ी चलाने वालों के माथे पर बल ला दिए थे. फिर अधिकारी इसको पकड़कर स्टेशन तक लाने में कामयाब रहे. फेसबुक पर पुलिस ने लिखा 'SSPCA (जानवरों पर अत्याचार रोकने वाली एक संस्था) से संपर्क कर लिया गया है और जब तक इसका मालिक नहीं मिल जाता उसकी देखरेख यही संस्था करेगी.' पुलिस ने यह भी अपील की है कि रास्ते के बीच टहल रहे इस चिकन के बारे में किसी को कोई सूचना मिले तो संपर्क किया जाए.

चिकन के मालिक को ढूंढने की इस अपील को हज़ार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. हालांकि अभी तक कुछ खास मदद सामने नहीं आ पाई है लेकिन कमेंट्स काफी रोचक से आ रहे हैं जैसे कि एक सज्जन का मानना है कि उसे जानबूझकर वहां खड़ा किया गया था तो किसी ने लिखा कि इसे सड़क पार करने की कुछ ज्यादा ही जल्दी मची थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement