भाई ने मारा थप्पड़ तो चीख मारकर रोने लगा बच्चा, फिर किया कुछ ऐसा... 20 लाख बार देखा गया मज़ेदार Video

इस वीडियो में खेल ही खेल में बड़ा भाई अपने छोटे को मार देता है. नाराज छोटा भाई रोना शुरू कर देता है. छोटे का रोना बड़े भाई से देखा नहीं जाता और वे प्यार से छोटे को गले लगा लेता है. बड़े के इस प्यार से छोटा  भाई भी सब कुछ भूलकर हंसने लगता है.

भाई ने मारा थप्पड़ तो चीख मारकर रोने लगा बच्चा, फिर किया कुछ ऐसा... 20 लाख बार देखा गया मज़ेदार Video

भाई ने मारा थप्पड़ तो चीख मारकर रोने लगा बच्चा, फिर किया कुछ ऐसा

बचपन में अपने भाई-बहनों के साथ आखिर किसका झगड़ा नहीं होता. छोटे बच्चों में होने के वाले ये झगड़े और नोकझोंक कभी-कभी तो बहुत ही प्यारी लगती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेल ही खेल में बड़ा भाई अपने छोटे को मार देता है. नाराज छोटा भाई रोना शुरू कर देता है. छोटे का रोना बड़े भाई से देखा नहीं जाता और वे प्यार से छोटे को गले लगा लेता है. बड़े के इस प्यार से छोटा  भाई भी सब कुछ भूलकर हंसने लगता है.

यहां देखें Video: 

दो भाइयों के बीच केमेस्ट्री को दिखाने वाला ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स अपनी कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.फेसबुक पर वायरल इस वीडियो को लगभग 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लगभग 1.5 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. लगभग 4 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट भी किए है. कमेंट में लोग भाइयों के बीच प्यार और नोंक-झोंक पर चर्चा कर रहे है. कई लोगों का कहना ये भी कि जिस प्रकार माता-पिता ने बच्चों को खुद उनके झगड़े को सुलझाने दिया है वह भी काबिले-तारीफ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम सभी जानते है कि भाई-बहनों के बीच में झगड़े होना कितनी आम बात है. ऐसा कोई परिवार नहीं होता जहां बच्चों में झगड़े नहीं होते. लेकिन खास बात ये है कि यही झगड़े आपसी सामंजस्य को भी बढ़ावा देते है. क्योंकि एक-दूसरे से रूठने-मनाने के बाद ही हमें अपनों की अहमियत समझ आती है. कई बार तो ये छोटे-छोटे झगड़े ये एक मजबूत रिश्ते की नींव साबित होते हैं.