शख्स ने चलती गाड़ी में बदला टायर, लोग बोले- 'हम Chandrayaan 2 का लैंडर भी ठीक कर लेंगे...' देखें मजेदार VIDEO

एक शख्स ने चलती गाड़ी में टायर बदल दिया. ये वीडियो कब और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन भारतीय यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं. 

शख्स ने चलती गाड़ी में बदला टायर, लोग बोले- 'हम Chandrayaan 2 का लैंडर भी ठीक कर लेंगे...' देखें मजेदार VIDEO

शख्स ने चलती गाड़ी में बदला टायर, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं. जिसको खूब पसंद और शेयर किया जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हैरतअंगेज और मजेदार वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स ने चलती गाड़ी में टायर बदल दिया. ये वीडियो कब और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन भारतीय यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं. 

पौधे चरने पर पुलिस ने किया दो बकरों को 'गिरफ्तार', खंभे से बांधकर मालिक को कहा- 'जाओ पहले...'

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटो चालक की गाड़ी का टायर चलते हुए पंचर हो जाता है. जिसके बाद वो गाड़ी को दो टायर पर खड़ा कर देता है और टायर बदलने लगता है. इसे पीछे गाड़ी चला रहे एक शख्स ने रिकॉर्ड किया है. खाली सड़क पर गाड़ी चलाते हुए वो टायर निकालता है और वहीं दूसरा ऑटो चालक टायर उसको थमा देता है. 

Black Friday: जानिए क्या है Friday the 13th, इस दिन को लेकर खौफ में आ जाते हैं लोग

देखें VIDEO:

वो उसको लगा देता है और बदलने के बाद गाड़ी चलाने लगता है. इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हम चंद्रयान का लैंडर भी ठीक कर लेंगे.'

89 साल का बनकर विदेश यात्रा कर रहा था शख्स, पुलिस को लगा 'जवान' तो पकड़ा, हुआ ये खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है. जिसके लाखों व्यूज हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग इस वीडियो को विदेश का बता रहे हैं.