VIDEO: स्कूल ड्रेस में लड़की ने गणेश उत्सव में किया बिंदास डांस, देखते रह गए लोग

इस साल गणेश उत्सव (Ganesh Utsav 2018) 13 सितंबर से 23 सितंबर तक चलेगा. एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की स्कूल ड्रेस पहनकर शानदार डांस कर रही है.

VIDEO: स्कूल ड्रेस में लड़की ने गणेश उत्सव में किया बिंदास डांस, देखते रह गए लोग

Ganesh Utsav के दौरान लड़की ने स्कूल ड्रेस में किया डांस, वायरल हुआ VIDEO.

13 सितंबर से गणेश उत्सव शुरू हो चुका है. इस साल गणेश उत्सव (Ganesh Utsav 2018) 13 सितंबर से 23 सितंबर तक चलेगा. गणेश चतुर्थी पर लोग गणपति बप्पा की पूजा करते हैं. देश में हर जगह गणेश पंडाल लगाए गए हैं. धूमधाम से लोग भगवान गणेश का स्वागत करते हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की स्कूल ड्रेस पहनकर शानदार डांस कर रही है. गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2018) के दौरान इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है.

Ganesh Chaturthi 2018: शिवराज चौहान से शिल्पा शेट्टी तक, तस्वीरों में देखिए किसके घर विराजे हैं कौन-से गणपति 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची ने स्कूल ड्रेस पहनी है और बैग पहना हुआ है. जैसे ही ढोल बजते हैं तो वो लोगों के बीच पहुंचती हैं और शानदार डांस करने लगती हैं. डांस में वो लोगों को पीछे छोड़ देती हैं और बिंदास डांस करती हैं. इस वीडियो को फेसबुक और वाट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है.

इस वीडियो को फेसबुक पर 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 20 हजार से ज्यादा शेयर्स और 11 हजार से ज्यादा रिएशन्स मिल चुके हैं. ये वीडियो कब का है और गणेश उत्सव का है भी कि नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. 

Ganesh Chaturthi: पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी से बॉलीवुड सितारों तक ने किया Wish, कहा...गणपति बप्पा मोरिया

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com