यह ख़बर 25 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'गंगनम स्टाइल' बना यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो

'गंगनम स्टाइल' बना यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो

खास बातें

  • दक्षिण कोरिया के पॉप स्टार साई का प्रसिद्ध 'गंगनम स्टाइल' का वीडियो यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाना वाला वीडियो बन चुका है। इस वीडियो ने जवां दिलों की धड़कन जस्टिन बीबर के गीत 'बेबी' के वीडियो को भी पछाड़ दिया है।
सियोल:

दक्षिण कोरिया के पॉप स्टार साई का प्रसिद्ध 'गंगनम स्टाइल' का वीडियो यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाना वाला वीडियो बन चुका है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 80.6 करोड़ बार इस वेबसाइट पर देखा जा चुका है। इस तरह इस वीडियो ने जवां दिलों की धड़कन जस्टिन बीबर के गीत 'बेबी' के वीडियो को पछाड़ दिया है।

Newsbeep

जुलाई में रिलीज हुए 'गंगनम स्टाइल' के वीडियो में खास तरह का डांस स्टेप पेश किया गया है। 34-वर्षीय रैप गायक साई का यह वीडियो दुनिया भर में हिट हो गया। यू-ट्यूब पर प्रशंसकों की संख्या के रिकॉर्ड स्थापित करने वाले 'गंगनम स्टाइल' के प्रशंसकों की सूची में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा, लंदन के मेयर, चीन के शीर्ष असंतुष्ट कलाकार एवं मडोना भी शामिल हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दक्षिण कोरिया के रैप गायक साई की ओर से घुड़सवारी की तरह की नृत्य की यह शैली महज चार महीने पहले यू-ट्यूब पर डाली गई थी। विश्व के कई बड़े नेताओं ने सार्वजनिक मंचों पर इस नृत्य का जिक्र किया है, जिनमें संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की-मून और बराक ओबामा शामिल हैं।